Move to Jagran APP

पूर्वी दिल्ली में दुकानदार को बंधक बनाकर बदमाशों ने लूटी नगदी, वारदात CCTV में कैद

हथियारबंद बदमाश दुकान में आ गए। बदमाशों ने पहले ग्राहकों को हथियार के बल पर डराया धमकाया इसके बाद कर्मचारी का फोन लूटने लगे।

By Mangal YadavEdited By: Published: Mon, 03 Aug 2020 01:15 PM (IST)Updated: Mon, 03 Aug 2020 01:15 PM (IST)
पूर्वी दिल्ली में दुकानदार को बंधक बनाकर बदमाशों ने लूटी नगदी, वारदात CCTV में कैद
पूर्वी दिल्ली में दुकानदार को बंधक बनाकर बदमाशों ने लूटी नगदी, वारदात CCTV में कैद

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। खजूर खास इलाके में हथियारबंद बदमाशों ने हथियार के दम पर एक कपड़ा दुकान में घुसकर दुकानदार, उसके एक कर्मचारी और खरीदारी करने आए दो ग्राहकों को बंधक बना लिया। लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने दुकानदार और कर्मचारी की पिटाई कर दी। इसके बाद दुकान के गल्ले में रखी एक लाख नकदी को लूटकर फरार हो गए। लूट की यह वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। दुकानदार की शिकायत पर पुलिस केस दर्जकर मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार, पीड़ित नितिन त्यागी परिवार के साथ गौतमपुरी में रहते हैं। पुश्ता रोड काली घटा रोड वेस्ट करावल नगर में रेडीमेड गारमेंट्स की दुकान है। शुक्रवार रात 10:00 बजे नितिन त्यागी अपने एक कर्मचारी वरुण ठाकुर के साथ दो ग्राहकों को कपड़े दिखा रहे थे।

इसी बीच हथियारबंद बदमाश दुकान में आ गए। बदमाशों ने पहले ग्राहकों को हथियार के बल पर डराया धमकाया, इसके बाद कर्मचारी का फोन लूटने लगे। जब दुकानदार व कर्मचारी ने विरोध किया तो बदमाशों ने पीट दिया। इसमें बाद गल्ले में रखी नकदी पर हाथ साफ किया और मौके से फरार हो गए।

कार में लिफ्ट देकर बदमाशों ने महिला के गहने उड़ाए

वहीं, दरियागंज इलाके में पूर्वी दिल्ली निवासी महिला को बदमाशों ने लिफ्ट देने के बहाने उन्हें अपनी कार में बिठा लिया और उनके गहने उड़ा लिए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आशा दुर्गापुरी एक्सटेंशन में रहती हैं। उनका जीबी पंत अस्पताल में पथरी का इलाज चल रहा है। वे 31 जुलाई को डॉक्टर से मिलने अस्पताल आई थीं। डाक्टर से मिलकर वे दोपहर में घर जाने के लिए निकली थीं। आशा डिलाइट सिनेमा के पास रूट संख्या-214 नंबर की बस का इंतजार कर रही थी। तभी वहां मौजूद एक शख्स ने चालाकी से उनका घर किस इलाके में है, इसकी जानकारी ले ली।

इसके थोड़ी देर बाद वहां एक सफेद रंग की कार आकर रुकी। कार के चालक ने महिला के साथ मौजूद शख्स से शाहदरा जाने का रास्ता पूछा। रास्ता बताने पर कार चालक ने उस शख्स को सीलमपुर में छोड़ देने की बात बता कार में बैठ जाने को कहा। बाद में उस शख्स ने महिला को भी उसके घर के पास उतरवाने की बात बता कार में बैठा लिया। कार जैसे ही आगे बढ़ी चालक ने महिला और उसके साथ मौजूद शख्स को खाकी का एक लिफाफा दिया और कहा कि रास्ते में काफी लूटपाट हो रही है। इसलिए अपने पास मौजूद नकदी और गहने इस लिफाफा में रख लो।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.