Move to Jagran APP

सिग्नेचर ब्रिज के पास बदमाश ने लूटे 80 हजार रुपये, पीछा करने से रोकने के लिए निकाल ली स्कूटी की चाबी

खजूरी खास इलाके में दिनदहाड़े एक बदमाश ने स्कूटी सवार एक कारोबारी से 80 हजार रुपये लूट लिए। विरोध करने पर कारोबारी को पीट दिया यहां तक की बदमाश लूटपाट के बाद पीड़ित की स्कूटी की चाबी तक निकाल कर ले गया।

By Prateek KumarEdited By: Published: Thu, 04 Aug 2022 05:31 PM (IST)Updated: Thu, 04 Aug 2022 05:31 PM (IST)
सिग्नेचर ब्रिज के पास बदमाश ने लूटे 80 हजार रुपये, पीछा करने से रोकने के लिए निकाल ली स्कूटी की चाबी
लूट के बाद बदमाश ने पीडि़त की स्कूटी की चाबी निकाल कर मेट्रो के निर्माणाधीन स्थल पर फेंक दी

नई दिल्ली [शुजाउद्दीन]। स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर दिल्ली पुलिस ने दिल्ली में सुरक्षा बढ़ाई हुई है। इसके बीच खजूरी खास इलाके में दिनदहाड़े एक बदमाश ने स्कूटी सवार एक कारोबारी से 80 हजार रुपये लूट लिए। विरोध करने पर कारोबारी को पीट दिया, यहां तक की बदमाश लूटपाट के बाद पीड़ित की स्कूटी की चाबी तक निकाल कर ले गया।

loksabha election banner

पीड़ित नरेंद्र की शिकायत पर पुलिस ने शुरू की जांच

पीड़ित नरेंद्र सिंह की शिकायत पर खजूरी थाना पुलिस लूट का केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। नरेंद्र सिंह अपने परिवार के साथ हरि नगर में रहते हैं। उनका ई-रिक्शे का कारोबार है। बुधवार को उन्हें गाजियाबाद स्थित ट्रानिका सिटी में कारोबार के सिलसिले में कुछ काम था। शाम को वह अपनी स्कूटी से घर से ट्रानिका सिटी अकेले जा रहे थे।

सिग्नेचर ब्रिज पर बदमाशों ने किया ओवरटेक

जब वह सिग्नेचर ब्रिज पार करके वजीराबाद रोड पर पहुंच, तभी पीछे से एक स्कूटी सवार बदमाश ने ओवरटेक करके उनकी स्कूटी को रोक लिया। बदमाश अपनी स्कूटी से उतरा और पीड़ित के साथ मारपीट शुरू कर दी, विरोध करने पर अंजाम भुगतने की धमकी देना लगा।

जेब से निकाले 80 हजार रुपये और पीछा करने से रोकने के लिए निकाल ली चाबी

पीड़ित बुरी तरह से डर गए, बदमाश ने जबरन उनकी जेब से 80 हजार रुपये लूट लिए। पीड़ित पीछा न कर सके इसलिए बदमाश ने उनकी स्कूटी की चाबी निकाल ली और कुछ दूर जाकर मेट्रो की निर्माणाधीन स्थल पर जाकर उस चाबी को फेंक दिया और सिग्नेचर ब्रिज की तरफ फरार हो गया।

सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से हो रही बदमाशों की तलाश् 

पीड़ित ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस वारदात स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल कर बदमाश की पहचान करने का प्रयास कर रही है। आशंका है कि बदमाश ने रेकी करके वारदात को अंजाम दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.