Move to Jagran APP

Delhi Man Murder Case: पति की हत्या करने वाली महिला के फेसबुक एकाउंट से हुए कई सनसनीखेज खुलासे

Delhi Man Murder Case पुलिस के मुताबिक फेसबुक पर महिला ने लिखा है मैं अपने पति चिराग शर्मा से बहुत प्यार करती थी लेकिन वह एक तलाकशुदा महिला से अवैध संबंध के चलते न सिर्फ मेरे साथ मारपीट कर रहे थे बल्कि तलाक भी देना चाहते थे।

By JP YadavEdited By: Published: Tue, 05 Jan 2021 09:20 AM (IST)Updated: Tue, 05 Jan 2021 09:20 AM (IST)
Delhi Man Murder Case: पति की हत्या करने वाली महिला के फेसबुक एकाउंट से हुए कई सनसनीखेज खुलासे
पुलिस ने उसके किराये के घर को फिलहाल सील कर दिया है।

नई दिल्ली, जागरण संवाददताता। दक्षिण दिल्ली के महरौली इलाके में पति की चाकू से गोदकर हत्या करने के मामले में फेसबुक पोस्ट व पुलिस जांच में कई चौंकाने वाले तथ्य सामने आए हैं। यही नहीं फेसबुक पोस्ट में रेणुका ने दावा किया है कि पति एक अन्य महिला से अवैध संबंध के चलते उसे तलाक देना चाहते थे। महिला ने रविवार की रात पति की हत्या के बाद खुद भी जान देने का प्रयास किया था। पुलिस के मुताबिक फेसबुक पर महिला ने लिखा है ' मैं अपने पति चिराग शर्मा से बहुत प्यार करती थी, लेकिन वह एक तलाकशुदा महिला से अवैध संबंध के चलते न सिर्फ मेरे साथ मारपीट कर रहे थे, बल्कि तलाक भी देना चाहते थे।' महिला ने अपने फेसबुक पेज पर यह भी लिखा है कि उसकी जिंदगी सिर्फ अपने पति के लिए है और उसने पति से सिर्फ प्यार चाहा है, लेकिन वह भी नहीं मिला और वह अपने पति के बिना जी नहीं सकती।

loksabha election banner

महिला की हालत स्थिर

चिराग शर्मा हत्याकांड की जांच कर रहे एक अधिकारी ने बताया कि रेणुका शर्मा की हालत स्थिर है। वह होश में है, लेकिन बयान देने की स्थिति में नहीं है। बयान देने की हालत होने के बाद पुलिस उसका बयान दर्ज किया जाएगा। पुलिस ने उसके किराये के घर को फिलहाल सील कर दिया है। दोनों के लैपटाप, मोबाइल फोन व जांच से जुड़ी अन्य जरूरी चीजें जब्त कर ली हैं।

पहले फंदा लगाया फिर चाकू मारे

सूत्रों की मानें तो रेणुका ने शनिवार की रात अपने पति चिराग शर्मा से झगड़े के बाद दनादन चाकू से वार कर पति को मौत के घाट उतार दिया। पति की हत्या के बाद उसने पूरी दास्तां फेसबुक पर लिखी और आत्महत्या की कोशिश करने लगी। इसके लिए पहले उसने गले में फंदा डाला, फिर खुद पर चाकू से कई वार किए। इसके बाद लाइजोल पीकर कलाई की नसों को भी काटने का प्रयास किया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

शादी बचाने के लिए 50 लाख मांगने का आरोप

रेणुका के दावे के मुताबिक, चिराग शादी के साढ़े आठ साल के बाद उससे तलाक लेना चाहता था। शादी बचाने के लिए उससे लगातार परिजनों से 50 लाख रुपये लाने के लिए कहने लगा। रेणुका का आरोप है कि चिराग की मां और बहन भी अक्सर उसे दहेज मांगने के लिए भड़काती रहती थीं, जो दोनों के बीच दरार की बड़ी वजह थी। शादी के इतने सालों बाद भी बच्चा नहीं होने के लिए भी रेणुका ने पति को जिम्मेदार ठहरा रही है। हालांकि फिलहाल पुलिस फेसबुक पोस्ट और अन्य सारे तथ्यों की बारीकी से पड़ताल कर रही है। रेणुका ने आरोप लगाया कि चिराग किसी अन्य महिला के साथ संपर्क में था, जिसके वीडियो के लिए रिसॉर्ट मालिक ने उससे पांच लाख रुपये की मांग की थी। हालांकि, उसके पास रुपये नहीं थे इसलिए वह वीडियो नहीं देख पाई। हालांकि उसके पास रिसार्ट के बिल और अन्य सभी चीजें उपलब्ध हैं।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.