Move to Jagran APP

एक और विवाद में घिरे Bigg Boss शो के विजेता मनवीर, मांगनी पड़ी माफी

मनवीर गुर्जर के नोएडा पहुंचते उनकी शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। अब तक जहां लोग उन्हें सिंगल समझते थे। अब उनकी शादी को लेकर सवाल उठने लगे।

By JP YadavEdited By: Published: Thu, 02 Feb 2017 08:14 AM (IST)Updated: Thu, 02 Feb 2017 11:08 AM (IST)
एक और विवाद में घिरे Bigg Boss शो के विजेता मनवीर, मांगनी पड़ी माफी
एक और विवाद में घिरे Bigg Boss शो के विजेता मनवीर, मांगनी पड़ी माफी

नोएडा (जेएनएन)। टेलीविजन की दुनिया के सर्वाधिक मशहूर रिएलिटी शो बिग बॉस-10 के विजेता मनवीर गुर्जर लगातार विवादों में बने हुए हैं। मनवीर की प्रीति नामक लड़की के शादी के बाद अब एक और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया।

loksabha election banner

गाली देते दिख रहे हैं वीडियो में

इस वीडियो में मनवीर अपने दोस्तों से बातें करते वक्त गाली देते दिख रहे थे। मनवीर के इस वीडियो पर उनके फैन्स ने कमेंट भी किया था। हालांकि, अपनी जिम्मेदारी को समझते हुए मनवीर ने इस गलती पर माफी मांगते हुए एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

वीडियो पर मांगी माफी

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए मनवीर ने बताया कि वह वीडियो 4 महीने पुराना है। इस वीडियो में वह अपने दोस्तों के साथ थे। सफाई देते हुए उन्होंने वीडियो पर कैप्शन लिखा, आपको बताना चाहता हूं कि जिस भाषा का इस्तेमाल किया गया है वह दोस्तों के बीच हुई बातचीत है।

एक और मुसीबत में घिरे मनवीर

मनवीर एक और मामले में परेशानी झेल सकते हैं। बता दें कि जब मनवीर नोएडा पहुंचे उस समय लोगों की काफी भीड़ थी, जिसकी वजह से वहां हंगामा भी हो गया। बताया जा रहा है इस मामले में नोएडा पुलिस ने आईपीसी की धारा 341 के तहत केस फाइल किया है।

डीजीपी अमरनाथ यादव ने बताया कि मनवीर के नजदीकियों ने उनके सम्मान में एक कार्यक्रम का आयोजन किया था जिसमें उन्होंने पुलिस से कार्यक्रम स्थल पर 40 वाहनों को ले जाने की अनुमति ली थी।
वहीं सूत्रों से पता चला कि उस जगह पर करीब 1000 वाहन उपस्थित थे, वहां लोगों की काफी भीड़ देखने को मिल रही थी।

इन सब चीजों की वजह से वहां की व्यवस्था खराब हो गई। ट्रैफिक जाम होने की वजह हालात संभालना पुलिस के लिए काफी मुश्किल हो गया था, जिसकी वजह से मनवीर के खिलाफ मामला दायर किया गया है।

वहीं आईपीएस देवेश कुमार ने बताया कि इसमें कोई घबराने वाली बात नहीं हैं इस मामले में मनवीर को गिरफतार नहीं किया जाएगा सिर्फ उन्हें कुछ सवालों की पुछताछ के लिए बुलाया जाएगा।

बता दें कि बिग बॉस जीतने के बाद उनके काफी फैन्स बन गए हैं जो उनसे मिलने के लिए आजकल उनके घर के बाहर भी खड़े रहते हैं।

मनवीर शादीशुदा और एक बच्चे के पिता हैं

मंगलवार को मनवीर गुर्जर के नोएडा पहुंचते उनकी शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। अब तक जहां लोग उन्हें सिंगल समझते थे।

अब उनकी शादी को लेकर सवाल उठने लगे। ये भी कहा जा रहा था कि उनका एक पांच साल का बेटा भी है। हालांकि मनवीर या उनके परिवार ने इस वीडियो पर अभी कोई कमेंट नहीं किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.