Move to Jagran APP

बीच बचाव कर रहे शख्स की हत्या, जन्मदिन मनाने के लिए केक लेकर जा रहा था युवक

आदर्श नगर इलाके में बीच बचाव करने पर बदमाशों ने युवक की चाकू घोंप कर हत्या कर दी। वारदात के समय युवक अपने दोस्त का जन्मदिन मनाने के लिए केक लेकर आ रहा था।इस बाबत आदर्श नगर थाना पुलिस हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है।

By Prateek KumarEdited By: Published: Wed, 26 Jan 2022 04:11 PM (IST)Updated: Wed, 26 Jan 2022 04:11 PM (IST)
बीच बचाव कर रहे शख्स की हत्या, जन्मदिन मनाने के लिए केक लेकर जा रहा था युवक
बीच बचाव कर रहे युवक की हत्या।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। आदर्श नगर इलाके में बीच बचाव करने पर बदमाशों ने युवक की चाकू घोंप कर हत्या कर दी। वारदात के समय युवक अपने दोस्त का जन्मदिन मनाने के लिए केक लेकर आ रहा था। इस बाबत आदर्श नगर थाना पुलिस हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है।

prime article banner

दोस्त के लिए केक लेकर जा रहा था युवक

जानकारी के अनुसार राहुल यादव आजादपुर इलाके के शादी नगर में रहता है और वजीरपुर औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक फैक्ट्री में काम करता है। सोमवार का उसका जन्मदिन था। ऐसे में वह शाम में दोस्तों के साथ जन्म दिन मनाने के लिए मील वाला पार्क पहुंचा था। जहां से उसने दोस्त 18 वर्षीय गुलजार को केक लाने के लिए कहा।

दो लड़कों के बीच पहले से थी दुश्मनी

राहुल के अनुसार शाम करीब सात बजे जब गुलजार केक लेकर पार्क में पहुंचा तो वह वहां पहले से बैठे सूरज, रूदल आदि बातचीत करने लगा। तभी वहां इलाके में ही रहने वाले गौरव उर्फ सठिया व अजय पार्क में आता दिखाई दिया। इनमें सूरज व गौरव के बीच पहले से दुश्मनी थी। ऐसे में दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया। इसी क्रम में गौरव ने चाकू निकालकर सूरज पर वार किया तो सूरज ने भी चाकू निकाल लिया।

बीच-बचाव के दौरान सीने में घुसा चाकू

गुलजार बीच बचाव करने लगा तो गौरव ने उसके ही सीने में चाकू घोंप दिया। इसके बाद वह अपने दोस्त अजय के साथ भाग गया। गंभीर रूप से घायल गुलजार को राहुल व उसके दोस्त बाबी ने बाबू जगजीवन राम अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

दिल्ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.