Move to Jagran APP

दिल्ली के द्वारका में बेटे ने मां के सामने खुद को मारी गोली, देर रात दोस्त के साथ पहुंचा था घर

दिल्ली के द्वारका सेक्टर 23 थाना क्षेत्र स्थित पोचनपुर गांव में संदीप नामक युवक ने अपनी मां के सामने खुद को गोली मार ली। आरोपित ने खुद को गोली मारने से पहले हवा में गोली चलाई और फिर अगली गोली चेहरे पर मार ली।

By Mangal YadavEdited By: Published: Thu, 13 Jan 2022 08:47 PM (IST)Updated: Thu, 13 Jan 2022 08:47 PM (IST)
दिल्ली के द्वारका में बेटे ने मां के सामने खुद को मारी गोली, देर रात दोस्त के साथ पहुंचा था घर
दिल्ली के द्वारका में बेटे ने मां के सामने खुद को मारी गोली

नई दिल्ली [गौतम कुमार मिश्र]। दिल्ली के द्वारका सेक्टर 23 थाना क्षेत्र स्थित पोचनपुर गांव में संदीप नामक युवक ने अपनी मां के सामने खुद को गोली मार ली। आरोपित ने खुद को गोली मारने से पहले हवा में गोली चलाई और फिर अगली गोली चेहरे पर मार ली। मामले की सूचना मिलने के बाद पहुंची द्वारका सैक्टर-23 थाना पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के स्वजन को सौंप दिया है। छानबीन में पता चला कि जिस पिस्टल से गोली चलाई गई, उसका लाइसेंस नहीं था। मामले की तहकीकात जारी है।

loksabha election banner

मूल रूप से पोचनपुर गांव के रहने वाले संदीप आजकल जनकपुरी इलाके में रहते थे तथा निजी कंपनी में कार्य करते थे। संदीप के स्वजन पोचनपुर गांव में रहते हैं। पुलिस को पीड़ित पक्ष की ओर से बताया कि 12 जनवरी की रात दो बजे संदीप अपने एक दोस्त के साथ पोचनपुर स्थित घर आए थे। वे नशे की हालत में थे। घर के सामने पहुंचने पर उन्होंने दरवाजा खोलने के लिए आवाज लगाई। इसके बाद उनकी मां ने दरवाजा खोला, जिसके बाद संदीप और उनका दोस्त अंदर गए। अंदर आने के बाद संदीप ने शोर मचाना शुरू कर दिया और संदीप ने इस दौरान अपनी जेब से पिस्टल निकाली और गोली चलाने लगे।

पहली गोली हवा में चलाई और दूसरी गोली उन्होंने खुद पर चलाई जो उनके मुंह पर लगी। गोली लगने के बाद संदीप का दोस्त वहां से फरार हो गया। जबकि संदीप बेसुध होकर जमीन पर गिर गए। मामले की जानकारी स्वजन की ओर से पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची द्वारका सैक्टर-23 थाना पुलिस ने संदीप के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। जहां उसका पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजन को सौंप दिया। फिलहाल पुलिस ने मामले में आर्म्स एक्ट की धारा में संदीप के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस मौके से फरार हुए संदीप के साथ आए शख्स के पहचान की प्रयास में जुटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.