Move to Jagran APP

Delhi Crime: नौकरी छूटने पर करने लगा झपटमारी, राहगीरों ने पकड़कर जमकर धुना

पुलिस उपायुक्त राजेंद्र प्रसाद मीणा ने बताया कि शुक्रवार शाम साढ़े चार बजे पुलिस को झपटमारी की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस को लोगों ने एक युवक को सुपुर्द कर झपटमारी की शिकायत दी। युवक से लूट का मोबाइल फोन बरामद किया गया है।

By Mangal YadavEdited By: Published: Sun, 17 Jan 2021 08:57 AM (IST)Updated: Sun, 17 Jan 2021 08:57 AM (IST)
Delhi Crime: नौकरी छूटने पर करने लगा झपटमारी, राहगीरों ने पकड़कर जमकर धुना
दुकान को निशाना बनाकर चोरी करने वाला गिरफ्तार

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। लाजपत नगर थाना क्षेत्र में डीएसआइआइडीसी की अकाउंटेंट से मोबाइल लूटकर भाग रहे युवक को राहगीरों ने पकड़कर जमकर धुना। युवक अकाउंटेंट से मोबाइल लूटकर भाग रहा था। तभी महिला ने शोर मचा दिया। राहगीरों ने उसे पकड़ लिया और पिटाई के बाद पुलिस को सौंप दिया। आरोपित की पहचान अरुण कुमार के रूप में की गई है। जांच में पता चला है कि आरोपित की नौकरी एक सप्ताह पहले ही छूटी है। 

loksabha election banner

पुलिस उपायुक्त राजेंद्र प्रसाद मीणा ने बताया कि शुक्रवार शाम साढ़े चार बजे पुलिस को झपटमारी की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस को लोगों ने एक युवक को सुपुर्द कर झपटमारी की शिकायत दी। युवक से लूट का मोबाइल फोन बरामद किया गया है। शिकायतकर्ता ने बताया कि वह डीएसआइआइडीसी में असिस्टेंट कामर्शियल अकाउंटेंट है। वह पैदल अपने घर जा रही थी। तभी पीछे से आया युवक उनका मोबाइल छीन कर भागने लगा। महिला के शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने युवक को पकड़ लिया और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया।

दुकान को निशाना बनाकर चोरी करने वाला गिरफ्तार

वहीं, मालवीय नगर थाना पुलिस ने दुकानों को निशाना बनाकर किराना, सिगरेट व नकदी चुराने वाले युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान शेख नियाजुद्दीन के रूप में की गई है। पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि मनोज कुमार ने शिकायत दर्ज कराई कि उनके घर के पहले तल पर स्थित उनकी दुकान में आठ जनवरी को चोरी की वारदात हुई। आरोपित ने उनकी दुकान से किराना का सामान और सिगरेट व नगदी चोरी कर ली थी।

पुलिस ने फुटेज की जांच की और लोकल इंटेलिजेंस के आधार पर निजामुद्दीन बस्ती से आरोपित को गिरफ्तार किया। आरोपित की निशानदेही पर हौजरानी निवासी उसके साथी मोहम्मद कबीर को भी गिरफ्तार किया है। दोनों पर दिल्ली-एनसीआर के कई थानों में मुकदमे दर्ज हैं।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.