Move to Jagran APP

Delhi Crime: गला दबाकर लूटा लेता था मोबाइल, पुलिस के हत्थे चढ़ा बदमाश

नबी करीम इलाके में गला दबाकर एक व्यक्ति से मोबाइल लूटने वाले बदमाश को मध्य जिला पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसकी पहचान दिनेश उर्फ चड्डी के रूप में हुई है। बदमाश की निशानदेही पर पुलिस ने लूटा हुआ मोबाइल फोन बरामद कर लिया है।

By Mangal YadavEdited By: Published: Tue, 19 Oct 2021 10:30 AM (IST)Updated: Tue, 19 Oct 2021 10:30 AM (IST)
Delhi Crime: गला दबाकर लूटा लेता था मोबाइल, पुलिस के हत्थे चढ़ा बदमाश
गला दबाकर मोबाइल लूटने वाला गिरफ्तार। प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। नबी करीम इलाके में गला दबाकर एक व्यक्ति से मोबाइल लूटने वाले बदमाश को मध्य जिला पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसकी पहचान दिनेश उर्फ चड्डी के रूप में हुई है। बदमाश की निशानदेही पर पुलिस ने लूटा हुआ मोबाइल फोन बरामद कर लिया है। आरोपित इसी तरह के तीन अन्य मामलों में शामिल रहा है। पुलिस उपायुक्त श्वेता चौहान ने बताया कि गत शनिवार रात 9:30 बजे सदर बाजार निवासी इरशाद अहमद अपनी बहन से मिलने के लिए नबी करीम स्थित उनके घर आए हुए थे। जब वे घर जा रहे इस दौरान सब्जी मंडी इलाके के फैक्ट्री रोड के पास उन्हें दो बदमाशों ने घेर लिया और उनका गला दबाकर जान से मारने की धमकी देते हुए मोबाइल लूट कर फरार हो गए।

loksabha election banner

एसीपी ओपी लेखवाल की देखरेख में गठित पुलिस टीम ने घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाला। जिसमें कुछ संदिग्धों की पहचान की गई। इसके बाद पुलिस ने टेक्निकल सर्विलांस की मदद से आरोपित दिनेश को गिरफ्तार कर लिया। अधिकारी ने बताया कि मामले में शामिल आरोपित का दूसरा साथी हरीश उर्फ काले अभी फरार है। उसकी तलाश की जा रही है।

नशे के लिए करते थे अपराध, गिरफ्तार

वहीं, सराय रोहिल्ला थाना पुलिस ने नशे के लिए आपराधिक वारदात को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपित अभी हाल ही में जेल से छूट कर आए हैं। आरोपित प्रकाश और राजकुमार आनंद पर्वत इलाके के रहने वाले हैं। पुलिस ने इनके पास से दो बाइक, दो स्कूटी और सात झपटमारी के मोबाइल बरामद किए हैं।

उपायुक्त सागर सिंह कल्सी ने बताया कि एसीपी राकेश त्यागी के देखरेख में इंस्पेक्टर जितेंद्र तिवारी के नेतृत्व में हवलदार संदीप, सिपाही अमित और जितेंद्र की टीम ने कमल टी पाइंट के पास से दोनों को पकड़ा है। आरोपितों ने पुलिस को देखकर भागने की कोशिश भी की थी। पूछताछ में पता चला कि दोनों आरोपित नशे के आदी हैं। नशा खरीदने के लिए आपराधिक वारदात करते थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.