Move to Jagran APP

जेएनयू के वीसी ने कहा 82 फीसद छात्रों ने किया जमा किया छात्रावास फीस, अभी भी है मौका

JNU Registration 2020 जेएनयू के वीसी जगदीश कुमार ने हॉस्‍टल फीस के बारे में बताया कि अभी तक 82 फीसद छात्रों ने हॉस्‍टल फीस को जमा कर दिया है।

By Prateek KumarEdited By: Published: Mon, 20 Jan 2020 05:21 PM (IST)Updated: Mon, 20 Jan 2020 05:21 PM (IST)
जेएनयू के वीसी ने कहा 82 फीसद छात्रों ने किया जमा किया छात्रावास फीस, अभी भी है मौका
जेएनयू के वीसी ने कहा 82 फीसद छात्रों ने किया जमा किया छात्रावास फीस, अभी भी है मौका

नई दिल्‍ली, एएनआइ। JNU Registration 2020: जेएनयू के वीसी जगदीश कुमार ने कहा कि जेएनयू के हॉस्‍टल फीस के बारे में बताय कि कुल 8500 की क्षमता वाले विश्‍वविद्यालय में 82 फीसद छात्रों ने अपने हॉस्‍टल फीस को भर दिया है। उन्‍होंने बताया कि शीतकालीन रजिस्ट्रेशन के लिए अभी प्रक्रिया चल रही है हालांकि लेट फीस जमा करनी होगी। बाकी के छात्र भी जल्‍द ही रजिस्‍ट्रेशन कर लेंगे।

loksabha election banner

बता दें कि जेएनयू में हॉस्‍टल फीस बढ़ाने की घोषणा के बाद ही यहां हंगामा मचा हुआ है। छात्र संघ आए दिन इसको लेकर प्रदर्शन कर रहा है। वहीं देश की कई बड़ी हस्‍तियां इस प्रदर्शन में शामिल होकर उन्‍हें समर्थन दे चुकी हैं।

इधर ताजा घटनाक्रम में बता दें कि फीस बढ़ने के बाद शुरू हुए विवाद के बाद जेएनयू प्रशासन ने कुछ चीजों को पुराने रेट के अनुसार कर दिया है। हालांकि इधर छात्र संघ का कहना है कि जब तक प्रशासन अपने सारे फैसले वापस नहीं ले लेता है तब तक प्रदर्शन जारी रहेगा। पुराने दर पर ही सारी चीजों को उपलब्‍ध कराया जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.