Move to Jagran APP

बुजुर्गों के साथ युवाओं में भी दिखा जोश, 93 साल के सुंदर लाल ने पत्नी संग किया मतदान

दिल्ली से सटे फरीदाबाद में एक दंपत्ति ने 17वीं लोकसभा के लिए रविवार को उत्साह पूर्वक मतदान किया।

By Mangal YadavEdited By: Published: Sun, 12 May 2019 05:38 PM (IST)Updated: Sun, 12 May 2019 05:38 PM (IST)
बुजुर्गों के साथ युवाओं में भी दिखा जोश, 93 साल के सुंदर लाल ने पत्नी संग किया मतदान
बुजुर्गों के साथ युवाओं में भी दिखा जोश, 93 साल के सुंदर लाल ने पत्नी संग किया मतदान

फरीदाबाद, जेएनएन।  Lok Sabha Election 2019 दिल्ली से सटे फरीदाबाद में एक दंपत्ति ने 17वीं लोकसभा के लिए रविवार को उत्साह पूर्वक मतदान किया। वर्ष 1952 से लेकर 2014 तक 16 लोकसभा चुनाव में एक साथ मतदान कर चुके खत्री दंपत्ति ने 17वीं लोकसभा के लिए भी एक फिर अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

loksabha election banner

93 वर्षीय मास्टर सुंदर लाल खत्री और उनकी धर्मपत्नी 87 वर्षीय सरला देवी ने कहा कि मतदान के लिए उत्साहित थे और अब उन्होंने देश की एकता अखंडता को बनाए रखने और राष्ट्र की मजबूती की कामना करते हुए मतदान किया।

वहीं मदर्स डे के अवसर पर सैकड़ों महिलाओं ने वोट डाला। इस अवसर पर कई लड़कियों ने पोलिंग बूथ जाकर अपनी मां के साथ मतदान किया। पारुल गोयल नाम के एक छात्रा का कहना है कि वह अपनी जिंदगी में पहली बार मतदान किया और वो भी अपनी मां के साथ। पारुल ने कहा कि मैं बहुत खुश हूँ क्योंकि आज मैंने पहली बार अपने मताधिकार का प्रयोग किया है। मैंने अपने ज्ञान के अनुसार देश हित में मतदान किया। आज मेरी खुशी का ठिकाना नहीं है क्योंकि आज "मदर्स डे" भी है। मैंने अपनी माता पूजा गोयल के साथ मतदान किया।

उधर, सैनिक कॉलोनी डीएवी पब्लिक स्कूल में बने सखी मतदान केंद्र पर वोट डालने के बाद सेल्फी प्वाइंट पर कई लड़कियों ने सेल्फी ली। भूमिका मक्कड़ ने कहा कि आज मदर्स डे भी है और वह पहली बार मतदान कर रही है इसलिए आज का दिन विशेष बन गया है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.