Move to Jagran APP

बैंक के चीफ फील्ड ऑफिसर के घर से लाखों के गहने व नकदी चोरी

मध्य जिला के पटेल नगर थाना क्षेत्र में बदमाश घर में रखी आलमारी को तोड़कर वहां से साढ़े 43 तोला सोने के जेवरात 600 ग्राम चांदी के गहने और पांच लाख नकदी ले उड़े।

By Prateek KumarEdited By: Published: Sun, 23 Aug 2020 11:34 PM (IST)Updated: Sun, 23 Aug 2020 11:34 PM (IST)
बैंक के चीफ फील्ड ऑफिसर के घर से लाखों के गहने व नकदी चोरी
बैंक के चीफ फील्ड ऑफिसर के घर से लाखों के गहने व नकदी चोरी

नई दिल्ली [संतोष शर्मा]। मध्य जिला के पटेल नगर थाना क्षेत्र में रहने वाले एक बैंक के चीफ फील्ड ऑफिसर के घर से लाखों के सोने-चांदी के गहने व नकदी चोरी होने की घटना सामने आई है। गत दिनों पीड़ित अपनी बेटियों से मिलने राजस्थान गए थे। इसी बीच बदमाशों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। बदमाश घर में रखी आलमारी को तोड़कर वहां से साढ़े 43 तोला सोने के जेवरात, 600 ग्राम चांदी के गहने और पांच लाख नकदी ले उड़े।

loksabha election banner

रविवार की सुबह घर लौटने पर चोरी की सूचना पीड़ित ने पटेल नगर थाना पुलिस को दी। पुलिस मुकदमा दर्ज कर घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाल बदमाशों की पहचान करने में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक मोहम्मद इसरार परिवार के साथ बलजीत नगर, रघुनाथ मंदिर गली स्थित घर में रहते हैं। वह सहारा इंडिया बैंक में चीफ फील्ड ऑफिसर के पद पर कार्यरत हैं। उनके परिवार में पत्नी, एक बेटा दो और बेटियां हैं। दोनों बेटियां राजस्थान में पढ़ती हैं।

मो. इसरार पत्नी व बेटे के साथ 28 जुलाइ को बेटियों से मिलने राजस्थान गए थे। वे वहां से रविवार की सुबह करीब 9.30 बजे घर लौटे तो दरवाजा खुला देखा। अंदर गए तो पाया कि घर की दो आलमारी टूटी हुई है और सामान इधर उधर बिखरा पड़ा है। वहीं, उसमें रखे सोने-चांदी के जेवरात और रुपये गायब थे। यह देखते ही वे अवाक रह गए। बाद में उन्होंने घटना की सूचना पटेल नगर थाना पुलिस को दी।

मो. इसरार ने बताया कि चोर उनके घर से साढ़े 43 तोला सोने और 600 ग्राम चांदी के गहने चोरी कर ले गए। सोने के गहने की कीमत करीब 22 लाख और चांदी के गहने का मूल्य करीब 35 हजार रुपये हैं। वहीं, बदमाशों ने आलमारी में रखी पांच लाख की नकदी पर भी हाथ साफ कर दिया। चोरी गए गहने उन्होंने अपनी दोनों बेटियों के लिए बनवाकर रखे हुए थे। मो. इसरार के मुताबिक वारदात कब हुई इसका उन्हें कोई अंदाजा नहीं है। घर के समीप तीन सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। पुलिस फिलहाल सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच कर रही है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मौके पर क्राइम टीम भेजी गई थी। वहां से साक्ष्य जुटाए गए हैं। बदमाशों की पहचान होते ही उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.