Move to Jagran APP

बेखौफ बदमाशों ने मां और भाई के सामने दिनदहाड़े किया छात्रा का अपहरण

दिल्ली से सटे नोएडा में एक छात्रा का अपहरण का मामला सामने आया है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने चार लोगों पर केस दर्ज कर लिया है।

By Edited By: Published: Mon, 15 Apr 2019 06:44 PM (IST)Updated: Mon, 15 Apr 2019 07:52 PM (IST)
बेखौफ बदमाशों ने मां और भाई के सामने दिनदहाड़े किया छात्रा का अपहरण
बेखौफ बदमाशों ने मां और भाई के सामने दिनदहाड़े किया छात्रा का अपहरण

नोएडा, जेएनएन।  नोएडा में बेखौफ बदमाशों ने दनकौर कोतवाली क्षेत्र में एक छात्रा का दिनदहाड़े अपहरण कर लिया। आरोप है कि बीए प्रथम वर्ष की छात्रा को दिनदहाड़े उसकी मां और भाई के सामने से ही बदमाश गाड़ी में डालकर ले गए। छात्रा के पिता की शिकायत पर कोतवाली थाने में चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

दनकौर कोतवाली क्षेत्र स्थित गांव निवासी एक व्यक्ति का कहना है कि उनकी बेटी बीए प्रथम वर्ष की छात्रा है। शनिवार को पीड़िता अपनी मां और भाई के साथ बाइक पर दनकौर कस्बे की तरफ जा रही थी। आरोप है कि जब वह कस्बा स्थित बिजलीघर के पास पहुंचे तो अचानक एक कार ने ओवरटेक कर बाइक रुकवा ली।

बदमाशों ने तमंचे के बल पर छात्रा को अपनी कार में बैठा लिया। इस दौरान जब छात्रा के भाई और मां ने विरोध किया तो आरोपितों ने मारपीट शुरू कर दी। तमंचे के बल पर चारों बदमाश छात्रा को मौके से लेकर चलते बने। पीड़िता के परिजन ने छात्रा की तलाश की, लेकिन कोई सुराग नही लग सका। सोमवार को पीड़ित पिता की शिकायत पर ओमवीर, रिंकू भाटी, मनीष निवासी देवटा और एक अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया है।

वहीं दनकौर कोतवाली प्रभारी शमरेश कुमार सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही छात्रा को बरामद कर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

दिल्ली-एनसीआर की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.