Move to Jagran APP

कामेडियन कपिल शर्मा पर कुमार विश्वास ने किया दिल छू लेने वाला कमेंट, पढ़कर आप भी कहेंगे 'वाह'

पिछले कई सालों से लगातार तरक्की की सीढ़ियां चढ़ रहे कपिल शर्मा ब नेट फ्लिक्स पर डेब्यू करने जा रहे हैं। कपिल शर्मा का डिजिटल डेब्यू एक स्पेशल स्टैंड अप कामेडी शो से होगा। इसको लेकर कुमार विश्वास ने बेहद भावुक ट्वीट करते हुए शुभकामना दी है।

By Jp YadavEdited By: Published: Fri, 07 Jan 2022 12:20 PM (IST)Updated: Fri, 07 Jan 2022 12:32 PM (IST)
कामेडियन कपिल शर्मा पर  कुमार विश्वास ने किया दिल छू लेने वाला कमेंट, पढ़कर आप भी कहेंगे 'वाह'
मशहूर कामेडियन कपिल शर्मा पर फिदा हुए कवि कुमार विश्वास, इस शानदार ट्वीट के जरिये की तारीफ

नई दिल्ली/गाजियाबाद, आनलाइन डेस्क। निजी टेलीविजन चैनल पर प्रसारित होने वाले द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के देश-दुनियाों में करोड़ों लोग दीवाने हैं। इसके साथ सेलिब्रिटी भी कपिल शर्मा शो की जमकर तारीफ करते हैं और इस कामेडी शो में शामिल होकर खुद को भाग्यशाली समझते हैं। देश के कई जाने माने सेलिब्रिटी की तरह मशहूर कवि कुमार विश्वास भी द कपिल शर्मा शो के साथ बतौर कामेडियन कपिल शर्मा के भी मुरीद हैं।

loksabha election banner

पिछले कई सालों से लगातार तरक्की की सीढ़ियां चढ़ रहे कपिल शर्मा ब नेट फ्लिक्स पर डेब्यू करने जा रहे हैं। कपिल शर्मा का डिजिटल डेब्यू एक स्पेशल स्टैंड अप कामेडी शो से होगा। शो का नाम 'आइ एम नाय डन येट' है। यह शो 28 जनवरी को प्लेटफार्म पर आएगा। इस बाबत कपिल शर्मा ने कुछ दिन पहले ही दो वीडियो ट्वीट किया था। वीडियो में कपिल सामने बैठे लोगों को अपनी निजी जिंदगी के किस्से सुनाते हुए हंसी से लोटपोट कर रहे हैं।

कपिल शर्मा के नए अवतार पर बेहद भावुक अंदाज में देश के चर्चित कवि कुमार विश्वास ट्वीट कर शुभकामना दी है। कवि ने ट्वीट में लिखा है- 'तू हर बार दिल चुरा ही लेता है छोरे। ऐसे ट्वीट-व्हीट का काम हमें बता दिया कर तू तो बस लम्हा-लम्हा उदास हो जाने वाले इस मुल्क को यूं ही मुस्कराहटों की सौग़ातें सौंपता चल। जल्दी धमाल करने का वादा किया था, तो जल्दी आता हूं। लव यू'

गौरतलब है कि द कपिल शर्मा शो की लोकप्रियता सिर्फ देश में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी है। दर्जनभर कामेडी कलाकारों से भरा यह शो एक तरह फैमिली शो भी है। 

इस शो की खूब यही है कि इसे पूरे परिवार के साथ बैठकर देखा जा सकता है। कोरोना वायरस संक्रमण के चलते द कपिल शर्मा शो बंद हो गया था। इसके बाद अगस्त, 2021 में यह फिर से शुरू हुआ। तब से यह लगातार जारी है। प्रत्येक शनिवार और रविवार रात को 9 बजकर 30 मिनट पर आने वाले द कपिल शर्मा शो की शुरुआत वर्ष 2018 में हुई थी। यह शो कई बार विभिन्न वजहों से बंद हुआ। इसी कड़ी में  द कपिल शर्मा शो फरवरी, 2021  के दूसरे हफ्ते में में भी बंद हो गया था। 

गौरतलब है कि कपिल शर्मा पहली बार वर्ष 2006 में टीवी पर नजर नजर आए थे। वह एक पंजाबी शो Hasde Hasande Ravo में भी शामिल हुए और विजेता बने। इसके बाद 2007 में जब वह द ग्रेट इंडियन लाफटर चैलेंज सीजन 3 का हिस्‍सा बने और लोगों को हंसा हंसाकर लोटपोट कर विनर बने तो वह हर किसी के दिल पर छा गए। इसके बाद सोनी पर ही प्रसारित होने वाले शो कामेश सर्कस में भी कमाल दिखाते दिखे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.