Move to Jagran APP

दिल्ली के ख्याला इलाके में रिश्ता शर्मशार, भाई व 4 साल के भतीजे पर फेंका तेजाब

मिथिलेश हाथ में एक प्लास्टिक का बोतल लेकर आया और उसमें भरे तेजाब को अखिलेश के शरीर पर फेंक दिया। इस दौरान उनकी गोद में उनका बेटा भी था। ज्वलनशील पदार्थ शरीर पर पड़ने के बाद दोनों जोर-जोर से रोने लगे।

By Mangal YadavEdited By: Published: Sat, 03 Apr 2021 05:58 PM (IST)Updated: Sat, 03 Apr 2021 05:58 PM (IST)
दिल्ली के ख्याला इलाके में रिश्ता शर्मशार, भाई व 4 साल के भतीजे पर फेंका तेजाब
आरोपित घटना के बाद से फरार है।

नई दिल्ली, जेएनएन। पश्चिमी दिल्ली के ख्याला इलाके में नशा करने से मना करने पर युवक द्वारा अपने बड़े भाई पर तेजाब फेंकने का मामला सामने आया है। घटना में बड़े भाई के साथ उनकी गोद में मौजूद उनका चार साल का बेटा भी झुलस गया। दोनों को हरि नगर स्थित डीडीयू अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन में जुटी हुई है। आरोपित घटना के बाद से फरार है।

loksabha election banner

पीड़ित अखिलेश कुमार ने पुलिस को बताया कि वे अपनी पत्नी, चार साल के बेटा और छोटे भाई मिथिलेश के साथ विष्णु गार्डन इलाके में रहते हैं। मिथिलेश नशे का आदी है। कई बार उसे नशा करने से मना किया गया लेकिन हर बार वह झगड़ा करने पर उतारू हो जाता था। शुक्रवार सुबह भी इसी बात को लेकर दोनों भाइयों के बीच झगड़ा हुआ। झगड़ा करने के बाद मिथिलेश घर से बाहर चला गया।

इधर, अखिलेश अपनी पत्नी और बच्चे को कहीं ले जाने के लिए ऑटो का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान मिथिलेश हाथ में एक प्लास्टिक का बोतल लेकर आया और उसमें भरे तेजाब को अखिलेश के शरीर पर फेंक दिया। इस दौरान उनकी गोद में उनका बेटा भी था। ज्वलनशील पदार्थ शरीर पर पड़ने के बाद दोनों जोर-जोर से रोने लगे। घटना को अंजाम देने के बाद मिथिलेश वहां से फरार हो गया। मौके पर मौजूद लोग अखिलेश व उनके बेटे को अस्पताल लेकर गए और मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.