Move to Jagran APP

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में विदेशी महिला से सामूहिक दुष्कर्म, दिल्ली से पार्टी करने आई थी

गुरुग्राम में जिस विदेशी महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ है वह केन्या मूल की है और फिलहाल दिल्ली में रहती है। वह दिल्ली में रहकर नौकरी भी कर रही थी।

By JP YadavEdited By: Published: Sat, 20 Jul 2019 02:38 PM (IST)Updated: Sat, 20 Jul 2019 02:38 PM (IST)
दिल्ली से सटे गुरुग्राम में विदेशी महिला से सामूहिक दुष्कर्म, दिल्ली से पार्टी करने आई थी
दिल्ली से सटे गुरुग्राम में विदेशी महिला से सामूहिक दुष्कर्म, दिल्ली से पार्टी करने आई थी

नई दिल्ली/गुरुग्राम, जेएनएन। दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में एक विदेशी महिला के साथ ऑटो चालक समेत दो युवकों द्वारा सीआरपीएफ चौक के पास सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।  वारदात के बाद आरोपियों के चंगुल से मुक्त होकर किसी तरह पीड़िता ने पुलिस कंट्रोल रूम में शिकायत दी।

loksabha election banner

पुलिस ने इस मामले में दोनों आरोपियों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया। शुक्रवार देर शाम ऑटो चालक और उसके दोस्त को पुलिस ने दबोच लिया।

केन्या की रहने वाली महिला ने एक ऑटो चालक और उसके दोस्त पर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़िता की शिकायत दर्ज करते हुए शुक्रवार की सुबह मेडिकल परीक्षण करवा दोनों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। सेक्टर पांच थाना पुलिस के मुताबिक, महिला टूरिस्ट वीजा पर दिल्ली आई थी और लक्ष्मीनगर में रहकर नौकरी कर रही थी।

पीड़िता ने बताया कि बृहस्पतिवार को वह गुरुग्राम के एक क्लब में आई थी। सुबह करीब तीन बजे उसने लक्ष्मीनगर जाने के लिए ऑटो बुक कर लिया। शिकायत के अनुसार ऑटो चालक ने थोड़ा आगे चलकर एक अन्य ऑटो के चालक को बैठा लिया। दोनों उसे दिल्ली ले जाने की बजाय सीआरपीएफ चौक के पास सुनसान स्थान पर ले गए और सामूहिक दुष्कर्म किया।

पुलिस के मुताबिक ऑटो चालक की पहचान आगरा के रहने वाले सद्दाम और उसके साथी की पहचान आगरा के ही संतोष के रूप में हुई है। पुलिस इन दोनों आरोपितों की तलाश कर रही है। पुलिस के मुताबिक घटना के वक्त विदेशी महिला क्लब से ड्रिंक कर निकली थी, इसलिए नशे में थी। सुबह होश में आने पर पुलिस कंट्रोल रूम को रात की घटना के बारे में बताया।

पुलिस के मुताबिक, केन्या की रहने वाली महिला करीब एक साल पहले टूरिस्ट वीजा पर दिल्ली आई थी। बृहस्पतिवार को वह पार्टी करने गुरुग्राम आ गई। यहां क्लब में उसे काफी समय लग गया। देर रात करीब तीन बजे वह लक्ष्मीनगर जाने के लिए निकली। उस समय तक मेट्रो की सेवा बंद होने की वजह से महिला ने वहां के लिए ऑटो बुक कर लिया।

घटना के वक्त नशे में थी विदेशी महिला

महिला के मुताबिक, ऑटो चालक ने थोड़ी दूर आगे एक अन्य युवक को बैठा लिया। इन लोगों ने उसे दिल्ली ले जाने के बजाय सीआरपीएफ चौक के पास सुनसान स्थान पर लाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस के मुताबिक, ऑटो चालक की पहचान आगरा के रहने वाले सद्दाम और उसके साथी की पहचान आगरा के ही संतोष के रूप में हुई है। 

वहीं,  इससे पहले बृहस्पतिवार को भी उद्योग विहार फेज चार स्थित एक निजी कंपनी में कार्यरत युवती के साथ  ऑटो सवार छह युवकों ने छेड़छाड़ की थी। विरोध करने पर आरोपित युवक मारपीट करते हुए उसके पीछे-पीछे कंपनी के अंदर घुस गए और सुरक्षाकर्मियों के साथ मारपीट करते हुए उत्पात मचाया। 

शुक्रवार को पुलिस ने कंपनी में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली और इसके अधार पर खांडसा गांव के रहने वाले सचिन, करन, हिमांशु, नवीन और पंकज को नामजद करते हुए गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है। युवती मूल रूप से उत्तर प्रदेश की रहने वाली है। कंपनी से बाहर जाते वक्त युवकों ने अश्लील हरकत की थी।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरों को पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.