Move to Jagran APP

अवैध संबंध के शक में पति ने बेरहमी से किया पत्नी का कत्ल, पुलिस को दी सूचना

पुलिस पहुंची तो सुनील खुद भी घायल था और उसकी पत्नी के सिर पर गहरे जख्म के निशान थे। वह लहूलुहान हालत में अचेत पड़ी थी। कविता को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

By Edited By: Published: Tue, 25 Sep 2018 09:07 PM (IST)Updated: Tue, 25 Sep 2018 10:42 PM (IST)
अवैध संबंध के शक में पति ने बेरहमी से किया पत्नी का कत्ल, पुलिस को दी सूचना
अवैध संबंध के शक में पति ने बेरहमी से किया पत्नी का कत्ल, पुलिस को दी सूचना

नई दिल्ली (जेएनएन)। आदर्श नगर इलाके में अवैध संबंध के शक में एक युवक ने सिलेंडर से वार कर पत्नी की हत्या कर दी। फिर अपने सिर पर छोटे सिलेंडर मारकर खुद को भी घायल कर लिया और पुलिस को सूचना दी। मृतक की पहचान कविता शर्मा (27) के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी सुनील को गिरफ्तार कर लिया है।

prime article banner

किया था प्रेम विवाह
उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ निवासी सुनील ने 12 साल पूर्व एटा की कविता से प्रेम विवाह किया था। उन्हें चार साल की बेटी भी है। सुनील इन दिनों पत्नी और बेटी के साथ लालबाग इलाके में रहता था और ढाबा चलाकर परिवार का भरण-पोषण करता था।

पुलिस को दी सूचना 
पुलिस के अनुसार, सोमवार देर रात सुनील ने पुलिस नियंत्रण कक्ष को फोन कर पत्नी की हत्या करने की सूचना दी। पुलिस पहुंची तो सुनील खुद भी घायल था और उसकी पत्नी के सिर पर गहरे जख्म के निशान थे। वह लहूलुहान हालत में अचेत पड़ी थी। कविता को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। जांच में सामने आया कि सुनील दो साल से पत्‍‌नी के चरित्र पर शक कर रहा था। इस बात पर दोनों में विवाद होता रहता था।

दिल्ली में मां-बेटी का कत्ल, 22 घंटे फर्श पर पड़े रहे शव, काला हो चुका था खून

साथ खाना खाया, आधी रात में जागकर चुपके से किया वार
सुनील ने पत्नी की हत्या की पहले से ही तैयारी कर रखी थी। उसने अपनी चार साल की बेटी को पास में ही रहने वाली अपनी मां सरोज देवी के पास छोड़ आया था। इसके बाद घर आकर शराब पी। पत्नी के साथ खाना खाकर टीवी पर विवाह फिल्म देखने लगा। इस दौरान कविता सो गई और सुनील की भी आंख लग गई। करीब दो बजे उसकी आंखें खुलीं तो चुपके से उठा और पत्नी के सिर पर छोटे सिलेंडर से तीन बार वार किया। फिर उसी सिलेंडर से अपने सिर पर भी वार किया और पुलिस को सूचना दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.