Move to Jagran APP

दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में ट्रक और बाइक की भिड़ंत में होमगार्ड की जलकर मौत

पुलिस के अनुसार तिलक राज अपने परिवार के साथ बाबरपुर में रहते थे। परिवार में पिता सत्यपाल पत्नी दो बच्चे और अन्य सदस्य हैं। वह होम गार्ड थे फिलहाल उनकी तैनाती डीटीसी बस में थी। रविवार देर रात ड्यूटी करके वह अपनी मोटरसाइकिल से घर जा रहे थे

By Mangal YadavEdited By: Published: Tue, 16 Feb 2021 06:10 AM (IST)Updated: Tue, 16 Feb 2021 06:10 AM (IST)
दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में ट्रक और बाइक की भिड़ंत में होमगार्ड की जलकर मौत
पुलिस ट्रक को कब्जे में लेकर फरार चालक की तलाश कर रही है।

 नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। शास्त्री पार्क इलाके में ट्रक और मोटरसाइकिल की भिड़ंत हो गई। टक्कर लगने से दोनों में भयंकर आग लग गई, इसमें मोटरसाइकिल सवार होम गार्ड की जलकर मौत हो गई। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची। घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। पुलिस ने किसी तरह से शव को बाहर निकाला, शव पूरी तरह से जल चुका था। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जीटीबी के शवग्रह में रखवा दिया है। मृतक की पहचान तिलक राज के रूप में हुई है। पुलिस ट्रक को कब्जे में लेकर फरार चालक की तलाश कर रही है।

prime article banner

पुलिस के अनुसार तिलक राज अपने परिवार के साथ बाबरपुर में रहते थे। परिवार में पिता सत्यपाल, पत्नी, दो बच्चे और अन्य सदस्य हैं। वह होम गार्ड थे, फिलहाल उनकी तैनाती डीटीसी बस में थी। रविवार देर रात ड्यूटी करके वह अपनी मोटरसाइकिल से घर जा रहे थे। वह धर्मपुरा लाल बत्ती से सीलमपुर की ओर मुड रहे थे, तभी कश्मीरी गेट की ओर से आ रहे ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। ट्रक और मोटरसाकिल की भिड़ंत होते ही आग लग गई, होम गार्ड ट्रक के नीचे फंस गए। ट्रक में कपड़े का माल भरा हुआ था, उससे तेजी से आग फेल गई। सूचना पर दमकल व पुलिस की पहुंची और आग पर काबू पाया। चालक मौके से फरार हो गया था।

मोटरसाइकिल के चेसिस नंबर से हुई मृतक की पहचान

इस हादसे में होम गार्ड पूरी तरह जल गए, मोटरसाइकिल भी जलकर खाक हो गई। पहचान न होने पर पुलिस ने शव को शवग्रह भेज दिया। मोटरसाइकिल के आधे चेसिस नंबर ही नजर आ रहे थे, पुलिस उन्हीं नंबर को लेकर मोटरसाइकिल के शोरूम पर पहुंची। पुलिस को दो एवेंजर मोटरसाइकिल उत्तरी पूर्वी जिले में पंजीकृत मिली। पुलिस दोनों पतों पर पहुंची, जिससे शव की पहचान हो पाई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.