Move to Jagran APP

दिल्ली के गाजीपुर में हरियाणा के भैंस कारोबारी की हत्या, चाकू से किए 25 वार

जिला पुलिस उपायुक्त जसमीत सिंह का कहना है कि शव को देखने से लग रहा है कि ओम वीर की हत्या कही और हुई और शव को ठिकाने किसी दूसरी जगह लगाया गया। मृतक का कई लोगों से रुपयों का लेनदेन था।

By Mangal YadavEdited By: Published: Sun, 18 Oct 2020 12:20 PM (IST)Updated: Sun, 18 Oct 2020 12:20 PM (IST)
दिल्ली के गाजीपुर में हरियाणा के भैंस कारोबारी की हत्या, चाकू से किए 25 वार
ओम वीर शर्मा की फाइल फोटोः सौ. परिजन

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। गाजीपुर इलाके में बड़ी बेरहमी से बदमाशों ने एक भैंस कारोबारी को मौत के घाट उतार दिया। बदमाशों ने चाकू से कारोबारी का पूरा शरीर गोद दिया, गला तक रेता हुआ है। इसके बाद शव को चादर में लपेट कर गाजीपुर डेयरी फार्म में फेंक दिया। जब कुत्ते चादर को देखकर काफी देर तक भौंकते रहे तब लोग मौके पर पहुंचे और मामले की सूचना पुलिस को दी।

loksabha election banner

मृतक की पहचान गांव मुआना, जींद हरियाणा के ओमवीर शर्मा के रूप में हुई है। ओमवीर के शरीर पर 30 से ज्यादा चाकू के घाव मिले हैं। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया है। गाजीपुर थाना पुलिस हत्या का केस दर्ज कर इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों के जरिये बदमाशों की पहचान करने का प्रयास कर रही है। शुरुआती जांच में पुलिस को रुपयों के लेनदेन को लेकर हत्या करने का मामला लग रहा है। पुलिस के अनुसार ओमवीर के परिवार में पिता शिवपाल शर्मा, माता राजपति देवी, पत्नी, दस और आठ वर्ष की दो बेटियां और छह साल का एक लड़का है।

मृतक के भाई धर्मपाल शर्मा ने बताया कि ओमवीर का भैंसों का कारोबार है। पिछले 15 वर्षों से वह जींद से भैंसे दिल्ली के गाजीपुर डेयर फार्म में लाकर बेचने का काम कर रहे थे। सारी भैंसे बिकने तक वह वह डेयरी फार्म में ही किसी न किसी डेयरी में रूक जाते थे। करीब एक सप्ताह पहले ही वह भैंसे लेकर डेयरी फार्म आए थे। उन्हें कई लोगों से माल के 20 से 25 लाख रुपये लेने थे। शुक्रवार को उनका शव एक गली में चादर में लिपटा हुआ मिला। ओमवीर के पास एक फोन आया था, कॉलर ने उन्हें माल की रकम लेने के लिए बुलाया था। फोन किसका था यह बात ओमवीर ने किसी को नहीं बताई, वह अपने एक दाेस्त से यह कहकर गए कि माल की रकम लेने जा रहे हैं। कुछ देर में लौट आएंगे। कुछ घंटे के बाद उनका शव एक गली में पड़ा मिला। उनका कहना है कि उनके भाई को बदमाशों ने धोखे से बुलाया और उनकी हत्या कर दी। ओमवीर का मोबाइल भी गायब है। एक नियोजित साजिश के तहत बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया।

जिला पुलिस उपायुक्त जसमीत सिंह ने बताया कि शव को देखने से लग रहा है कि हत्या कही ओर हुई और शव को ठिकाने किसी दूसरी जगह लगाया गया। मृतक का कई लोगों से रुपयों का लेनदेन था, पुलिस उन लोगों के बारे में जानकारी जुटा रही है। बदमाशों की तलाश में कई टीमें लगाई गई हैं।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.