Move to Jagran APP

Sapna Choudhary: हरियाणावी सिंगर-डांसर सपना चौधरी को मिलेगा नोटिस, बढ़ सकती है मुश्किल

Sapna Choudhary हरियाणा यूपी राजस्थान के साथ पूरे उत्तर भारत में मशहूर हरियाणवी सिंगर और डांसर संपना चौधरी एक नई मुसीबत में घिर गई हैं।

By JP YadavEdited By: Published: Sat, 04 Jan 2020 09:23 AM (IST)Updated: Sat, 04 Jan 2020 08:41 PM (IST)
Sapna Choudhary: हरियाणावी सिंगर-डांसर सपना चौधरी को मिलेगा नोटिस, बढ़ सकती है मुश्किल
Sapna Choudhary: हरियाणावी सिंगर-डांसर सपना चौधरी को मिलेगा नोटिस, बढ़ सकती है मुश्किल

नई दिल्ली/गुरुग्राम, एजेंसी। Haryanavi Singer and Dancer Sapna Choudhary: हरियाणा, यूपी, राजस्थान के साथ पूरे उत्तर भारत में अपने मोहक नृत्य के लिए मशहूर हरियाणवी सिंगर और डांसर संपना चौधरी (Haryanvi Singer-Dancer Sapna Choudhary) एक नई मुसीबत में घिर गई हैं। दरअसल, पिछले महीने 25 दिसंबर को दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में हुए फॉर्च्यूनर कार हादसे में सपना चौधरी की ओर से पहले नोटिस का जवाब नहीं देने पर अब गुरुग्राम पुलिस (Gurugram police) एफआइआर दर्ज कर नया नोटिस देने की तैयारी कर रही है। समाचार एजेंसियों के मुताबिक, हादसे के दौरान शामिल फॉर्च्यूनर कार सपना चौधरी की ही है और वह दिल्ली में रजिस्टर्ड है और ऐसे में उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। यह अलग बात है कि कार हादसे के दौरान क्या वह कार चला रही थीं? क्या वह कार में मौजूद थी? यह पता नहीं चल पाया, इसकी जांच होनी बाकी है।

loksabha election banner

वहीं, इस बाबत गुरुग्राम में सदर थाना प्रभारी निरीक्षक बसंत कुमार का कहना है कि एक कैंटर चालक ने एक कार के खिलाफ शिकायत दी है, जो सपना चौधरी के नाम पर रजिस्टर्ड है। इसको लेकर गुरुग्राम पुलिस ने सपना चौधरी को नोटिस जारी कर पूछताछ के लिए शुक्रवार को बुलाया था, लेकिन वह नहीं आईं। ऐसे में पुलिस नए सिरे से नोटिस जारी कर सपना चौधरी से अपना पक्ष रखने के लिए कहेगी। 

यह है पूरा मामला

गुरुग्राम पुलिस के मुताबिक, पिछले महीने 25 दिसंबर की देर रात को शहर के हीरो होंडा चौक के पास सिंगर-डांसर सपना चौधरी की फॉर्च्यूनर कार को अज्ञात वाहन द्वारा टक्कर मारने की बात सामने आई थी। यह भी कहा गया था कि इसमें सपना चौधरी बाल-बाल बची थीं। वहीं, कैंटर चालक की शिकायत पर गुरुग्राम पुलिस ने फॉर्च्यूनर कार मालिक के खिलाफ दर्ज किया है, जो सपना चौधरी के नाम पर रजिस्टर्ड है। बताया जा रहा है कि सपना चौधरी किसी तरह के विवाद में नहीं पड़ना चाहती थीं, इसलिए उन्होंने जबाव नहीं दिया। अब कैंटर चालक की शिकायत के बाद कार मालकिन होने के नाते सपना चौधरी  पर ही एफआइआर दर्ज हो गई है।

यहां पर बता दें कि 25 दिसंबर को हुए हादसे की जानकारी 26 दिसंबर की सुबह सपना चौधरी के फैन्स को मिली तो वे काफी चिंतित हुए थे। सपना चौधरी ने भी तस्वीरें जारी करने के साथ यह भी कहा था- 'मैं उस रात एक स्टूडियो में गई थी, रात में हादसा हुआ था।'

दिल्ली-एनसीआर की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.