Move to Jagran APP

Gujarat municipal election results 2021: सूरत में AAP ने 27 वार्डों में दर्ज की जीत, रोड शो करेंगे केजरीवाल

Gujarat Municipal Election Results 2021 सूरत में नगर निगम की 27 सीटें जीतकर आप मुख्य विपक्षी पार्टी के तौर पर उभरी है। जबकि भाजपा को 93 वार्ड में जीत दर्ज हुई है। इस जीत से उत्साहित दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 26 फरवरी को गुजरात जाएंगे।

By Mangal YadavEdited By: Published: Tue, 23 Feb 2021 05:52 PM (IST)Updated: Tue, 23 Feb 2021 07:54 PM (IST)
Gujarat municipal election results 2021: सूरत में AAP ने 27 वार्डों में दर्ज की जीत, रोड शो करेंगे केजरीवाल
आप के राष्ट्रीय संयोजक व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की फाइल फोटो

नई दिल्ली, एएनआइ। गुजरात के सूरत नगर निगम चुनाव में 120 में से 27 वार्डों में जीतकर आम आदमी पार्टी ने जबरदस्त अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है। 27 सीटें जीतकर आप मुख्य विपक्षी पार्टी के तौर पर उभरी है। जबकि भाजपा को 93 वार्ड में जीत दर्ज हुई है। सूरत में वार्ड नंबर-16 से आम आदमी पार्टी की पायल पटेल विजेता घोषित हुई हैं। पार्टी उम्मीदवारों की जीत से आप के राष्ट्रीय संयोजक व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने खुशी जाहिर की है। सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर गुजरात के लोगों को बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट किया, 'नई राजनीति की शुरुआत करने के लिए गुजरात के लोगों को दिल से बधाई'।

loksabha election banner

समाचार एजेंसी एएनआइ के मुताबिक, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 26 फरवरी को गुजरात जाएंगे और सूरत में रोड शो करेंगे। पार्टी उम्मीदवारों के शानदार प्रदर्शन के बाद यह आम आदमी पार्टी के किसी सीनियर लीडर का यह पहला दौरा होगा।

भाजपा के गढ़ गुजरात में पार्टी की एंट्री से आम आदमी पार्टी का शीर्ष नेतृत्व बेहद खुश नजर आ रहा है। इसकी मुख्य वजह यह भी मानी जा रही है कि सूरत में कांग्रेस को निराशा हाथ लगी है। कांग्रेस के कमजोर होने का लाभ पार्टी को मिलता दिखाई दे रहा है। पार्टी के कई नेताओं ने ट्वीट कर वहां की जनता और जीते हुए उम्मीदवारों को बधाई दे रहे हैं। 

बता दें कि गुजरात में आम आदमी पार्टी अपना पांव जमाने की कोशिश कर रही है। इसलिए सूरत में जीत को आम आदमी पार्टी बड़ी सफलता मानकर चल रही है। गुजरात में आप के सीनियर नेता समय-समय पर दौरा भी करते रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.