Move to Jagran APP

दिल्‍ली से सटे ग्रेटर नोएडा के एटीएस गोलचक्‍कर पर मुठभेड़, पुलिस ने बदमाशों को किया गिरफ्तार

गिरफ्तार बदमाश कुख्यात जीवा का भाई है। डीसीपी ग्रेटर नोएडा राजेश कुमार सिंह ने बताया कि सेवानिवृत्त कर्नल से स्कॉर्पियो लूट के मामले में एक बदमाश सचिन फरार चल रहा था।

By Prateek KumarEdited By: Published: Fri, 29 May 2020 10:01 AM (IST)Updated: Fri, 29 May 2020 10:16 AM (IST)
दिल्‍ली से सटे ग्रेटर नोएडा के एटीएस गोलचक्‍कर पर मुठभेड़, पुलिस ने बदमाशों को किया गिरफ्तार
दिल्‍ली से सटे ग्रेटर नोएडा के एटीएस गोलचक्‍कर पर मुठभेड़, पुलिस ने बदमाशों को किया गिरफ्तार

दिल्‍ली, ग्रेटर नोएडा, जागरण संवाददाता। ग्रेटर नोएडा के बीटा दो कोतवाली क्षेत्र में बृहस्पतिवार रात पुलिस व बदमाशों की मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी बदमाश को गोली लगी। बदमाश ने बीते दिनों अपने साथियों संग मिलकर सेवानिवृत्त कर्नल अतुल प्रताप सिंह से स्कॉर्पियो लूटी थी। घायल अवस्था में बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

loksabha election banner

जीवा का भाई है गिरफ्तार बदमाश

आरोपित बदमाश कुख्यात जीवा का भाई है। डीसीपी ग्रेटर नोएडा राजेश कुमार सिंह ने बताया कि सेवानिवृत्त कर्नल से स्कॉर्पियो लूट के मामले में एक बदमाश सचिन फरार चल रहा था। उस पर 25 हजार का इनाम घोषित किया था।

घेराबंदी कर पुलिस ने बदमाशों को उलझाया

बदमाश के संबंध में बृहस्पतिवार रात पुलिस को सूचना मिली। बीटा दो कोतवाली प्रभारी सुजीत उपाध्याय की टीम ने बदमाश की एटीएस गोलचक्कर के समीप घेराबंदी की। बदमाश ने पुलिसकर्मियों को देखकर गोली चला दी।

तीन लोग हुए गिरफ्तार

इधर, के ग्रेनो वेस्ट स्थित अजनारा सोसायटी में बुधवार को एक फ्लैट का प्लास्टर गिरने से बच्चा घायल हो गया। मामले में बिल्डर के खिलाफ शिकायत दी गई और निवासियों ने बिल्डर पर घटिया निर्माण सामग्री का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए बिल्डर पक्ष के तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों में प्रोजेक्ट मैनेजर भी शामिल है। पुलिस ने तीनों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए कोर्ट में पेश किया।

डीसीपी सेंट्रल नोएडा हरीश चंदर ने बताया कि छत का प्लास्टर गिरने के मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू की गई। बिसरख कोतवाली पुलिस ने मामले में मधुसूदन कुमार निवासी देवरिया, आदित्य अग्रवाल निवासी गाजियाबाद व हरवंश राय निवासी दिल्ली को गिरफ्तार किया है। बुधवार को सोसायटी के जे टावर के फ्लैट नंबर 1902 में रहने वाले सिद्धार्थ जायसवाल की छत का प्लास्टर गिरा था। हादसे में उनका सात साल का बेटा अयांश घायल हो गया। उपचार के लिए उसे अस्पताल ले जाया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.