Move to Jagran APP

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक और युवक की गुंडागर्दी, पुलिसकर्मी पर बाइक चढ़ाने की कोशिश

युवक की गुंडागर्दी और दबंगई का आलम यह थी कि यातायात पुलिसकर्मी युवक की बाइक का चालान काट रहे थे और अपनी मूंछों पर ताव देता रहा।

By JP YadavEdited By: Published: Wed, 23 Jan 2019 12:29 PM (IST)Updated: Wed, 23 Jan 2019 03:15 PM (IST)
दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक और युवक की गुंडागर्दी, पुलिसकर्मी पर बाइक चढ़ाने की कोशिश
दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक और युवक की गुंडागर्दी, पुलिसकर्मी पर बाइक चढ़ाने की कोशिश

नई दिल्ली/गुरुग्राम, जेएनएन। दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में एक बार फिर यातायात पुलिस कर्मी पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश करने का मामला सामने आया है। इससे पहले हरियाणा के गुरुग्राम स्थित सिद्धेश्वर चौक से चौंकाने वाली घटना सामने आई है। दिसंबर, 2018 में रेड लाइट तोड़कर आ रही स्विफ्ट कार को रोकने की कोशिश रहे यायायात पुलिसकर्मी पर ही कार चालक ने गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की थी। 

loksabha election banner

ताजा मामला बुधवार को गुरुग्राम में पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस के पास का है। जानकारी के मुताबिक, पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस के पास 26 जनवरी को लेकर बरती जा रही सतर्कता के मद्देनजर वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इस दौरान नियम तोड़ने वालों पर कार्रवाई के तहत उनके वाहनों का चालान किया जा रहा था। इस बीच एक बाइक सवार दबंग युवक ने चेकिंग किए जाने पर पुलिस कर्मी पर बाइक चढ़ाने की कोशिश की। इतना ही नहीं,  चालान काटे जाने को लेकर गुस्साया युवक यातायात पुलिसकर्मियों को सरे आम गालियां देने लगा। यह युवक काफी देर तक पुलिसकर्मियों के साथ बदतमीजी व गाली-गलौच करता रहा। 

मूंछों पर ताव देता रहा युवक

युवक की गुंडागर्दी और दबंगई का आलम यह था कि यातायात पुलिसकर्मी युवक की बाइक का चालान काट रहे थे और अपनी मूंछों पर ताव देता रहा।  

गौरतलब है कि इससे पहले दिसंबर 2018 में भी हरियाणा के गुरुग्राम स्थित सिद्धेश्वर चौक से चौंकाने वाली घटना सामने आई थी। रेड लाइट तोड़कर आ रही स्विफ्ट कार को रोकने की कोशिश रहे पुलिसकर्मी पर ही चालक ने गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की थी। पुलिसकर्मी की किस्मत अच्छी थी कि वह गाड़ी के नीचे आने की बजाय उसके बोनट पर चढ़ने में सफल रहा। काफी दूर तक पुलिसकर्मी को चालक बोनट पर घसीटता ले गया और फिर कार छोड़ फरार हो गया था। पूरा मामला सामने आने के बाद उसके गिरफ्तार कर लिया गया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.