Move to Jagran APP

साड़ियां पहनकर होटल के अंदर गई थी युवतियां, फिर कुछ देर बाद शुरू कर दिया अश्लील डांस

Faridabad Police Raid News दिल्ली से सटे फरीदाबाद के होटल से 37 युवक-युवतियों को गिरफ्तार किया गया। इनमें 24 युवक और 13 युवतियां शामिल हैं। युवक-युवतियां शराब के नशे में धुत थे और अश्लील हरकतें कर रहे थे।

By Jp YadavEdited By: Published: Mon, 02 Aug 2021 11:29 AM (IST)Updated: Mon, 02 Aug 2021 11:48 AM (IST)
साड़ियां पहनकर होटल के अंदर गई थी युवतियां, फिर कुछ देर बाद शुरू कर दिया अश्लील डांस
साड़ियां पहनकर होटल के अंदर गई थी युवतियां, कुछ देर बाद शुरू कर दिया अश्लील डांस

नई दिल्ली/फरीदाबाद, जागरण संवाददाता। दिल्ली से सटे फरीदाबाद के नीलम-बाटा रोड स्थित बालाजी होटल में जन्मदिन पार्टी के नाम पर अश्लील डांस चल रहा था। सूचना मिलने पर कोतवाली थाना पुलिस ने आधी रात को छापेमारी की। होटल से 37 युवक-युवतियों को गिरफ्तार किया गया। इनमें 24 युवक और 13 युवतियां शामिल हैं। युवक-युवतियां शराब के नशे में धुत थे और अश्लील हरकतें कर रहे थे। अदालत ने दो होटल संचालकों व एक युवती को जेल भेज दिया है, बाकियों को जमानत दे दी। यह होटल ठीक थाना कोतवाली के सामने स्थित है। कोतवाली थाना प्रभारी अर्जुन राठी के मुताबिक, विजय, वीरेंद्र और करण ने यह होटल दो साल पहले लीज पर लिया था। विजय और वीरेंद्र भाई हैं।

loksabha election banner

उन्होंने अपने साझेदार करण का जन्मदिन मनाने के लिए पार्टी आयोजित की थी। इसमें दिल्ली व नोएडा से युवतियों को बुलाया गया था। आरोपितों में अरविंद, संजय, अमरजीत, मोहित, सुमित, विपिन, नवीन, सौरभ, विजय, करण, विजय कुमार, राज, आरिफ, प्रियवंत, राकेश, बलवीर, दीपक, कुणाल, राजन, अमित, वीरेंद्र, ईसरू, परवीन और हरिंदर शामिल हैं। इनमें नवीन दिल्ली निवासी है, बाकी सभी फरीदाबाद के हैं। वहीं 13 युवतियों में से 12 युवतियां दिल्ली की एवं एक युवती नोएडा की रहने वाली है।

कोतवाली थाना प्रभारी अर्जुन राठी को सूचना प्राप्त हुई थी कि नीलम-बाटा रोड स्थित बालाजी होटल के अंदर कुछ युवक युवतियां अनैतिक कार्य कर रहे हैं। थाना प्रभारी ने इसकी सूचना उच्च अधिकारियों को दी। पुलिस आयुक्त ओपी सिंह ने थाना कोतवाली प्रभारी को सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

महिला थाना एनआइटी प्रभारी इंस्पेक्टर इंदु बाला और अन्य महिला पुलिसकर्मियों को साथ लेकर होटल पर रेड करने के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया। दो पुलिसकर्मियों को सादे कपड़ों में ग्राहक के रूप में भेजा गया। उन्होंने पाया कि होटल में एक पार्टी चल रही है। पार्टी में शामिल युवक-युवतियां अश्लील डांस कर रहे थे।

उन्होंने बाहर मौजूद टीम को इशारा कर दिया। टीम ने होटल में छापेमारी कर दी। दो कमरों में युवक-युवतियां अश्लील हरकतें करते भी पाए गए। सभी शराब के नशे में धुत थे। पुलिस को देखकर होटल में भगदड़ मच गई। कुछ आरोपितों ने होटल के कमरों में छिपने की भी कोशिश की, मगर पुलिस ने सभी को काबू कर लिया। आरोपितों के खिलाफ सरकारी आदेशों की अवहेलना, अश्लील हरकत करने, अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम, आपदा प्रबंधन अधिनियम और आबकारी अधिनियम की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। अदालत ने होटल संचालक विजय, करण और दिल्ली से युवतियों को बुलाने वाली युवती को जेल भेज दिया है। बाकियों को जमानत मिल गई है।

साड़ियां पहनकर होटल के अंदर पहुंची थी युवतियां

चार दिन पहले भी कोतवाली थाना पुलिस ने छापेमारी कर नीलम-बाटा रोड पर एक होटल में पार्टी के नाम पर चल रहे अश्लील डांस का पर्दाफाश किया था। तब भी बड़ी संख्या में युवक-युवतियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। पुलिस कार्रवाई से बालाजी होटल संचालक चौकन्ने थे। पुलिस को चकमा देने के लिए उन्होंने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की। बाहर से बुलाई गई सभी युवतियां साड़ी पहनकर होटल के अंदर घुसी थीं, ताकि किसी को संदेह ना हो। होटल के अंदर जाते ही युवतियों ने साड़ियां उतार फेंकी थीं। इसके बावजूद पुलिस को भनक लग गई और छापेमारी कर दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.