Move to Jagran APP

Actress Molested In Flight: दिल्ली से मुंबई जाने के दौरान एक्ट्रेस से छेड़छाड़, गाजियाबाद का व्यवसायी अरेस्ट

Actress Molested In Flight आरोप है कि दिल्ली-मुंबई फ्लाइट में सफर के दौरान गाजियाबाद के एक व्यवसायी ने एक्ट्रेस से छेड़छाड़ की वहीं शिकायत के बाद आरोपित को गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल वह पुलिस हिरासत में है।

By Jp YadavEdited By: Published: Wed, 20 Oct 2021 02:53 PM (IST)Updated: Wed, 20 Oct 2021 02:53 PM (IST)
Actress Molested In Flight: दिल्ली से मुंबई जाने के दौरान एक्ट्रेस से छेड़छाड़, गाजियाबाद का व्यवसायी अरेस्ट
Actress Molested In Flight: दिल्ली से मुंबई जाने के दौरान एक्ट्रेस से छेड़छाड़, गाजियाबाद का व्यवसायी अरेस्ट

नई दिल्ली/गाजियाबाद, जागरण डिजिटल डेस्क। दिल्ली से मुंबई जा रही फ्लाइट में बालीवुड एक्ट्रेस से छेड़छाड़ के आरोप में गाजियाबाद के एक व्यवसायी की गिरफ्तारी का मामला सामने आया है। आरोप है कि दिल्ली-मुंबई फ्लाइट में सफर के दौरान गाजियाबाद के एक व्यवसायी ने एक्ट्रेस से छेड़छाड़ की, वहीं शिकायत के बाद आरोपित को गिरफ्तार किया गया है। एक्ट्रेस की शिकायत के मुताबिक, दिल्ली की फ्लाइट से मुंबई जाने के दौरान सफर में व्यवसायी ने उससे छेड़छाड़ की। शिकायत के बाद गाजियाबाद के व्यवसायी के खिलाफ मामला सहार पुलिस स्टेशन में दर्ज हुआ था। इसके बाद मुंबई पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गाजियाबाद के व्यवसायी को गिरफ्तार कर लिया। 

loksabha election banner

यह है पूरा मामला

मुंबई पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक, मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर फ्लाइट लैंड हुई तो एक्ट्रेस ने अपना बैग निकालने के लिए ओवरहेड स्टोरेज खोलने लगी तो एहसास हुआ कि किसी ने उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की है। इसको लेकर एक्ट्रेस ने कार्रवाई की कड़ी में केबिन क्रू में आरोपित के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई। एक्ट्रेस के मुताबिक, उन्हें लगा कि किसी ने पीछे से पकड़ा है। वहीं, फ्लाइट में एक्ट्रेस से छेड़छाड़ की शिकायत के बाद मुंबई पुलिस ने गाजियाबाद के बिजनेसमैन को गिरफ्तार किया है, फिलहाल वह पुलिस हिरासत में है।

हजम नहीं हुई आरोपित की सफाई

वहीं, पुलिस के मुताबिक, पीड़ित और शिकायतकर्ता बालीवुड एक्ट्रेस ने जब मौके पर गुस्से में प्रतिक्रिया दी तो आरोपित ने यह कहते हुए माफी मांग ली कि उसने गलती से उसे एक अन्य पुरुष सह-यात्री समझ लिया। वहीं, एक्ट्रेस को आरोपित की यह सफाई हजम नहीं हो रही है।

 वहीं, गिरफ्तार आरोपित को गिरफ्तारी के बाद अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। वहीं, पूछताछ में आरोपित  ने बताया कि वह गाजियाबाद का रहने वाला है।  वहीं, मुंबई पुलिस ने आरोपित और पीड़ित दोनों के नामों का खुलासा नहीं किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.