Move to Jagran APP

Web Series Tandav: पूर्व केंद्रीय मंत्री ने दिल्ली में खोला मोर्चा, बोले- अली अब्बास जफर को गिरफ्तार किया जाए

Web Series Tandav दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर के साथ लखनऊ और मुंबई में भी वेब सीरीज के निर्देशक अली अब्बास के खिलाफ एफआइआर दर्ज हो चुकी है। कई जगहों पर प्रदर्शन के दौरान इसके निर्देशक की गिरफ्तारी की मांग तेज होती जा रही है।

By JP YadavEdited By: Published: Thu, 21 Jan 2021 10:11 AM (IST)Updated: Thu, 21 Jan 2021 10:11 AM (IST)
Web Series Tandav:  पूर्व केंद्रीय मंत्री ने दिल्ली में खोला मोर्चा, बोले- अली अब्बास जफर को गिरफ्तार किया जाए
निर्देशक की गिरफ्तारी की मांग तेज होती जा रही है।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और डिंपल कपाड़िया समेत कलाकारों द्वारा अभिनीत वेब सीरीज 'तांडव' को लेकर दिल्ली-एनसीआर समेत देशभर में घमासान जारी है। देश के विभिन्न  इलाकों में एमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज वेब सीरीज 'तांडव' को बैन करने के साथ निर्देशक समेत अन्य कलाकारों को गिरफ्तार करने की मांग तेजी होती जा रही है। इस कड़ी में दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर के साथ लखनऊ और मुंबई में भी वेब सीरीज के निर्देशक अली अब्बास के खिलाफ एफआइआर दर्ज हो चुकी है। कई जगहों पर प्रदर्शन के दौरान इसके निर्देशक की गिरफ्तारी की मांग तेज होती जा रही है। 

loksabha election banner

तांडव के निर्माता को गिरफ्तार करने के लिए दिया धरना

'तांडव' वेबसीरीज के निर्माता की गिरफ्तारी की मांग करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय गोयल (Former Union Minister Vijay Goel) ने जंतर मंतर पर धरना दिया। उन्होंने वेब सीरीज में परोसी जा रही हिंसा, अश्लीलता पर रोक लगाने की मांग की। उन्होंने कहा कि एक सोची समझी साजिश के तहत पहले हिंदू देवी देवताओं का अपमान किया जाता है और देश विरोधी बातें की जाती है।

ऐसे लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई जरूरी

वेब सीरीज के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन करने वालों का कहना है कि भारतीय संस्कृति को नुकसान पहुंचाने, देशविरोधी बातें करने और धार्मिक भावनाओं को भड़काने वालों को कभी माफ नहीं किया जा सकता है। इनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई जरूरी है। तांडव वेब सीरीज में भी हिंदू देवी-देवताओं के खिलाफ अपमानजनक बातें करने और देश की छवि को खराब करने के लिए इसके लेखक व निर्माता अली अब्बास जफर को गिरफ्तार किया जाए।

पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने कहा कि अभिव्यक्ति की आजादी के नाम पर किसी को इस तरह से कुछ भी बोलने या दिखाने की छूट नहीं दी जा सकती है। ओवर द टाप (ओटीटी) प्लेटफार्म को रेगुलेट किया जाना चाहिए। धरना में पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय गोयल के साथ लोक अभियान संस्था के कार्यकर्ता मौजूद थे। 

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.