Move to Jagran APP

#Me too: बॉलीवुड एक्ट्रेस निहारिका ने अनीसिया के पति पर लगाए बेहद गंभीर आरोप

पूर्व मिस इंडिया और बॉलीवुड एक्ट्रेस निहारिका सिंह ने अपना ‘मी टू अनुभव’ साझा किया। निहारिका ने ‘मी टू अनुभव’ पत्रकार संध्या मेनन के ट्विटर अकाउंट के जरिये भी साझा किया था।

By JP YadavEdited By: Published: Sat, 10 Nov 2018 08:23 AM (IST)Updated: Sat, 10 Nov 2018 10:06 AM (IST)
#Me too: बॉलीवुड एक्ट्रेस निहारिका ने अनीसिया के पति पर लगाए बेहद गंभीर आरोप
#Me too: बॉलीवुड एक्ट्रेस निहारिका ने अनीसिया के पति पर लगाए बेहद गंभीर आरोप

नई दिल्ली (प्रेट्र)। पूर्व मिस इंडिया और बॉलीवुड एक्ट्रेस निहारिका सिंह ने शुक्रवार को अपना ‘मी टू अनुभव’ साझा किया। उन्होंने बीते जुलाई में कथित रूप से आत्महत्या कर लेने वाली एयर होस्टेस अनीसिया बत्र के पति मयंक सिंघवी पर आरोप लगाए हैं। दिल्ली की रहने वाली अनीसिया जर्मन एयरलाइंस लुफ्थांशा में काम करती थीं।

loksabha election banner

निहारिका के मुताबिक थोड़े समय के लिए वह मयंक के साथ रिश्ते में थीं उन्होंने सगाई भी की थी। लेकिन मयंक के हिंसक व्यवहार के कारण 2011 में रिश्ता तोड़ लिया था। बकौल निहारिका, अनीसिया ने करीब एक साल पहले उनसे संपर्क किया था और दोनों के बहन जैसे रिश्ते बन गए थे। सितंबर में मीडिया में खबरें आई थीं कि एक पूर्व मिस इंडिया ने दिल्ली पुलिस से संपर्क कर अनीसिया मामले में बयान दर्ज कराया था।

निहारिका ने अपना ‘मी टू अनुभव’ पत्रकार संध्या मेनन के ट्विटर अकाउंट के जरिये भी साझा किया था। निहारिका के मुताबिक सिंघवी उनसे एक मित्र के जरिये मिला था। दो महीने के भीतर उसने मेरे नाम का टैटू अपने सीने पर गुदवा लिया और मेरे दोस्तों और परिवार वालों से अच्छे संबंध बना लिए। 2011 में मेरे 29वें जन्मदिन पर उसने अंगूठी पहनाकर मुझसे सगाई भी कर ली। लेकिन बाद में मैंने पाया कि वह बेहद अहंकारी था और उसे बहुत जल्द गुस्सा आ जाता था।

वह गालियां देता था और मारपीट करता था। एक बार तो उसने चाकू लेकर दौड़ाया भी था। इस साल जून में एक महिला ने मुङो फोन किया और खुद को मयंक की पत्नी बताया। वह मुझसे जानना चाहती थी कि मैंने क्यों उससे अपने रिश्ते तोड़ लिए थे। मैंने अपनी कहानी साझा की तो उसने मुङो बताया कि शादी के पहले हफ्ते से ही वह उसे प्रताड़ित कर रहा है और मारपीट करता है। वह शादी से अलग होना चाहती है। इसके कुछ दिनों बाद ही संदिग्ध परिस्थितियों में घर में वह मृत पाई गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.