Move to Jagran APP

पहली बार हेरोइन की तस्करी करने निकले सगे भाई गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पहली बार हेरोइन की तस्करी करने निकले नंद नगरी निवासी सगे दो भाई को गिरफ्तार किया है।

By Prateek KumarEdited By: Published: Tue, 25 Aug 2020 10:20 PM (IST)Updated: Tue, 25 Aug 2020 10:20 PM (IST)
पहली बार हेरोइन की तस्करी करने निकले सगे भाई गिरफ्तार
पहली बार हेरोइन की तस्करी करने निकले सगे भाई गिरफ्तार

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पहली बार हेरोइन की तस्करी करने निकले नंद नगरी निवासी सगे दो भाई को गिरफ्तार किया है। उनकी पहचान गुड्डू खान और आफाक के रूप में हुई है। तस्करों के पास से 300 ग्राम हेरोइन बरामद की गई है। बरामद हेरोइन उन्हें उत्तर प्रदेश (यूपी) के काशीराम नगर में एक शख्स को सौंपना था। पुलिस अब उस शख्स की तलाश कर रही है जिसने आरोपितों को हेरोइन उपलब्ध करवाई थी।

loksabha election banner

क्राइम ब्रांच के डीसीपी राकेश पावरिया ने बताया कि एसआई दीपक पांडेय को जानकारी मिली थी कि तस्कर नंद नगरी इलाके में हीरोइन की खेप के साथ आने वाले हैं। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस की टीम ने गुड्डू खान और आफाक को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में पता चला कि दोनों आरोपित मूल रूप से काशीराम नगर के रहने वाले हैं। कुछ दिन पहले ही वे नंद नगरी इलाके में रहने वाले एक शख्स के संपर्क में  आए थे। उसने आरोपितों को हेरोइन की खेप यूपी के एक के शख्स पास पहुंचाने के लिए दी थी। गुड्डू खान ऑटो रिक्शा चलाता है जबकि आफाक एक ढाबे में काम करता है। दोनों पर पुलिस में पहले से कोई मुकदमा दर्ज नहीं है।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.