Move to Jagran APP

न्यूज चैनल के संपादक को मिली ISIS कश्मीर से जान से मारने की धमकी

टेलीविजन न्यूज चैनल संपादक ने ग्रेटर नोएडा पुलिस को बताया कि उन्हें आइएसआइएस कश्मीर आतंकवादी संगठन ने मेल के जरिए जान से मारने की धमकी दी है। इसके बाद पुलिस ने शिकायत के आधार पर जांच तेज कर दी है।

By Jp YadavEdited By: Published: Fri, 03 Dec 2021 07:17 AM (IST)Updated: Fri, 03 Dec 2021 07:17 AM (IST)
न्यूज चैनल के संपादक को मिली ISIS कश्मीर से जान से मारने की धमकी
न्यूज चैनल के संपादक को मिली ISIS कश्मीर से जान से मारने की धमकी

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा, जागरण संवाददाता। पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के सांसद गौतम गंभीर को आतंकी धमकी के बाद अब ग्रेटर नोएडा की सोसायटी में रहने वाले एक न्यूज चैनल के संपादक को आइएसआइएस कश्मीर आतंकवादी संगठन ने जान से मारने की धमकी दी है। संगठन द्वारा संपादक को मेल पर धमकी दी गई है। संपादक की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। इस मामले में अब तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है। ग्रेटर नोएडा पुलिस का कहना है कि जांच तेज कर दी गई है, जल्द ही इस मामले में अन्य तकनीकी मदद भी ली जाएगी। 

prime article banner

सूरजपुर कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सेक्टर-137 स्थित एक सोसाइटी में एक न्यूज चैनल के संपादक परिवार के साथ रहते हैं। संपादक ने पुलिस को बताया कि उन्हें आइएसआइएस कश्मीर आतंकवादी संगठन ने मेल के जरिए जान से मारने की धमकी दी है। दरसअल, उन्होंने हाल ही में कश्मीर में हिंदू, अल्पसंख्यक समुदायों, बिहार, यूपी में गैर स्थानीय रेहड़ी पटरी वालों की हत्या पर व्यापक रूप से खबरें की हैं। संपादक ने गृह मंत्री अमित शाह की कश्मीर यात्रा की भी व्यापक रूप से रिपोर्टिंग की थी। संपादक ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि पूर्व क्रिकेटर और भारतीय जनता पार्टी के सांसद गौतम गंभीर को पिछले दोनों आइएसआइएस कश्मीर' द्वारा लगातार जान से मारने की धमकियां दी जा रही है। उन्हें तीन बार धमकी भरे ईमेल  आ चुके हैं। हालांकि इन धमकियों को लेकर बीजेपी सांसद गौतम गंभीर की ताजा प्रतिक्रिया आई है। पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि वो ऐसी धमकियों से डरने वाले नहीं हैं। इसके साथ ही धमकियों की जांज आइबी कर रही है। इस बीच धमकी का कनेक्शन पड़ोसी देश पाकिस्तान से निकला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.