Move to Jagran APP

दिल्ली में डबल मर्डर से सनसनी, घर में घुसकर बदमाशों ने की मां-बेटी की हत्या

दिल्ली के पश्चिमी विहार इलाके में डबल मर्डर से सनसनी मच गई। यहां पर एक घर में बदमाशों ने मां-बेटी की चाकू घोंपकर हत्या कर दी।

By JP YadavEdited By: Published: Sat, 22 Sep 2018 01:24 PM (IST)Updated: Sat, 22 Sep 2018 03:10 PM (IST)
दिल्ली में डबल मर्डर से सनसनी, घर में घुसकर बदमाशों ने की मां-बेटी की हत्या
दिल्ली में डबल मर्डर से सनसनी, घर में घुसकर बदमाशों ने की मां-बेटी की हत्या

नई दिल्ली (जेएनएन)। दिल्ली के पश्चिमी विहार इलाके में डबल मर्डर से सनसनी मच गई। यहां पर एक घर में बदमाशों ने मां-बेटी की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये नजदीकी अस्पताल के शवगृह में सुरक्षित रखवा दिया है। शशि तलवार का एक बेटा अमेरिका में रहता है तो दूसरा मुंबई में। दोनों बेटों के लौटने का पुलिस को भी इंतजार है। 

loksabha election banner

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, मृतकों की पहचान शशि तलवार (62) व निधि (40) के रूप में हुई है। फिलहाल पुलिस आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर बदमाशों की पहचान करने में जुटी हुई है। जानकारी के अनुसार, शशि अपनी बेटी निधी के साथ पश्चिम विहार में रहती थी। पति की कुछ वर्ष पहले मौत हो चुकी है और पति की पेंशन से ही घर का खर्च चलता था।

पुलिस के मुताबिक, शनिवार सुबह 6.30 बजे घरेलू साहायिका घर पर आई तो देखा घर के अंदर शशि व निधि फर्श पर खून से लथपथ हालत में पड़ी हुई हैं। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस के अनुसार घर का सामान फैला नहीं हुआ है। शुरुआती जांच में पुलिस मामले को आपसी रंजिश मान कर जांच कर रही है। यह भी सामने आ रहा है कि हत्यारोपी जान-पहचान वाले रहे होंगे, क्योंकि घर में प्रवेश बल पूर्वक नहीं हुआ है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.