Move to Jagran APP

डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने अब पंजाब के सीएम से कहा वो जारी करें स्कूलों की लिस्ट, शिक्षा मंत्री के पास नहीं आंकड़ें

सिसोदिया ने कहा कि कोविड-19 के नए वेरिएंट को लेकर डीडीएमए में चर्चा हुई है। भारत सरकार के विशेषज्ञों ने अभी तक इससे संबंधित जो भी जानकारी मिली है उससे डीडीएमए को अवगत कराया। अगर किसी कारण से मामलों में बढ़ोतरी होती है तो हम उसके लिए तैयार हैं।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Published: Mon, 29 Nov 2021 02:11 PM (IST)Updated: Mon, 29 Nov 2021 02:11 PM (IST)
डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने अब पंजाब के सीएम से कहा वो जारी करें स्कूलों की लिस्ट, शिक्षा मंत्री के पास नहीं आंकड़ें
उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि पंजाब के शिक्षा मंत्री 250 स्कूलों की लिस्ट जारी नही कर पाए।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि पंजाब के शिक्षा मंत्री 250 स्कूलों की लिस्ट जारी नही कर पाए। पंजाब सरकार स्कूलों पर चर्चा से भाग रही है। जबकि दिल्ली ने ये लिस्ट जारी कर दी है, अब पंजाब के सीएम से मांग करते है कि वे स्कूल की लिस्ट दें।

loksabha election banner

दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण की बैठक के बारे में सिसोदिया ने कहा कि कोविड-19 के नए वेरिएंट को लेकर डीडीएमए में चर्चा हुई है। भारत सरकार के विशेषज्ञों ने अभी तक इससे संबंधित जो भी जानकारी मिली है, उससे डीडीएमए को अवगत कराया। अगर किसी कारण से मामलों में बढ़ोतरी होती है तो हम उसके लिए तैयार हैं। कोई कमी नहीं होगी। नया वेरिएंट कैसे रियेक्ट करेगा, इसकी पूरी जानकारी नही है। डीडीएमए मीटिंग में तैयारियों पर चर्चा हुई। अप्रैल व मई के अनुभव के आधार पर तैयारी होगी। डेंगू के रिजर्व बेड्स को फिर कोविड बेड्स में बदले जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.