Move to Jagran APP

गुब्बारे की डोर से डॉग को बांधकर आसमान में उड़ाया, दिल्ली का चर्चित यूट्यूबर अरेस्ट

आरोपित गौरव गौरव जॉन नाम से एक यूट्यूब चैनल चलता है है जिस पर अलग-अलग तरह से वीडियो अपलोड किए गए हैं। इनमें यह वीडियो भी शामिल है जिसमें एक कुत्ता गुब्बारे के सहारे हवा में झूल रहा है।

By Jp YadavEdited By: Published: Thu, 27 May 2021 11:08 AM (IST)Updated: Thu, 27 May 2021 11:52 AM (IST)
गुब्बारे की डोर से डॉग को बांधकर आसमान में उड़ाया, दिल्ली का चर्चित यूट्यूबर अरेस्ट
हवा वाले गुब्बारे के सहारे डॉग को बांधकर आसमान में उड़ाया, दिल्ली का चर्चित यूट्यूबर अरेस्ट

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। देश की राजधानी दिल्ली में एक चर्चित यूट्यूबर पर हवा वाले गुब्बारे के सहारे डॉग को बांधकर आसमान में उड़ाने का आरोप लगा है। शिकायत मिलने पर दिल्ली का यह बहुचर्चित यूट्यूबर गौरव शर्मा गिरफ्तार हो गया है। जागरण संवाददाता से मिली जानकारी के मुताबिक, शिकायत मिलने पर आरोपित यूट्यूबर गौरव शर्मा और उसकी मां पर दिल्ली पुलिस ने आइपीसी की धारा 188, 269, 34, पशु क्रूरता अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है। इसके बाद उसकी गिरफ्तारी की गई। आरोपित गौरव 'गौरव जॉन' नाम से एक यूट्यूब चैनल चलता है, जिस पर अलग-अलग तरह से बड़ी संख्या में रोचक वीडियो अपलोड किए गए हैं। इनमें यह वीडियो भी शामिल है, जिसमें एक कुत्ता गुब्बारे के सहारे हवा में झूल रहा है। इतना ही नहीं, यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

loksabha election banner

दिल्ली पुलिस सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि आरोपित यूट्यूबर गौरव जॉन ने पिछले दिनों हाइड्रोजन वाले गुब्बारे से अपने पालतू कुत्ते, जिसका नाम डॉलर है, उसे हवा में उड़ा दिया। गौरव यहीं पर नहीं रुका, बल्कि चर्चित होने के लिए उसका एक वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट भी कर दिया। जब यह मामला इंटरनेट मीडिया पर चर्चा में आया तो इसकी शिकायत दक्षिण दिल्ली के मालवीय नगर थाने में की गई। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गौरव शर्मा को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि इस मामले में गौरव शर्मा की मां भी आरोपित है।

यह भी पता चला है कि आरोपिच गौरव ने हवा में डॉगी को उड़ाते हुए वीडियो बनाया और उसे अपने यूट्यूब चैनल 'गौरव जॉन' पर डाल दिया। इस बीच उसने डर की वजह से वीडियो को डिलिट कर दिया, लेकिन तब तक यह इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो चुका था।

इसके बाद जब इसकी जानकारी पशुओं के हित में काम करने वाली संस्था PFA मिली तो गौरव पर पशु क्रूरता (Animal Cruelty)अधिनियम की धाराओं के तहत केस दर्ज करवा दिया। इस के बाद कार्रवाई करते हुए दिल्ली पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

इसे भी पढ़ेंः- Surya Grahan 2021: अगले महीने जून में लगेगा साल का पहला सूर्य ग्रहण, जानें Date and Time

इसे भी पढ़ेंः- दिल्ली में लॉकडाउन खोलने के लिए किया गया सर्वे, जानिए क्या चाहते हैं 80 फीसद व्यापारी

इसे भी पढ़ेंः- Kisan Andolan Update: आंदोलन को धार देने के लिए जयंत चौधरी बोले रालोद हर कदम पर किसानों के साथ, नहीं हटेंगे पीछे

इसे भी पढ़ेंः- साइबर ठगों के गिरोह में शामिल था एक मामूली डाकिया, जानिए कैसे करता था उनको बड़ी मदद



Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.