Move to Jagran APP

बेटे के थप्पड़ ने ली बुजुर्ग मां की जान, वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने शुरू की जांच

थप्पड़ लगते ही महिला जमीन पर गिर पड़ीं और बेसुध हो गई। इसके बाद महिला की बहू ने सास को उठाने की कोशिश की लेकिन पाया कि वे पूरी तरह बेसुध हैं। इसके बाद स्वजन उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे तो पता चला कि उनकी मौत हो चुकी ।

By Prateek KumarEdited By: Published: Wed, 17 Mar 2021 06:10 AM (IST)Updated: Wed, 17 Mar 2021 10:32 AM (IST)
बेटे के थप्पड़ ने ली बुजुर्ग मां की जान, वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने शुरू की जांच
दिल्ली के सेवक पार्क का मामला है जिसमें पुलिस ने जांच शुरू की है।

नई दिल्ली [गौतम मिश्रा]। जिस उम्र में एक मां को अपने बेटे से सेवा की चाह रहती है, उस उम्र में एक बेटे ने अपनी पत्नी के सामने बुजुर्ग मां की कनपटी पर जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। थप्पड़ लगते ही महिला जमीन पर गिर पड़ीं और बेसुध हो गई। इसके बाद महिला की बहू ने सास को उठाने की कोशिश की लेकिन पाया कि वे पूरी तरह बेसुध हैं। इसके बाद स्वजन उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे तो पता चला कि उनकी मौत हो चुकी। मृतक महिला का नाम अवतार कौर था। वे 76 वर्ष की थी। जिस बेटे ने थप्पड़ जड़ा उसका नाम रणवीर है। बिंदापुर थाना पुलिस इस मामले की तहकीकात कर रही है। हालांकि, इस मामले में किसी भी पक्ष की ओर से पुलिस से कोई शिकायत नहीं की गई है।

loksabha election banner

अवतार कौर अपने बेटे व बहू के साथ सेवक पार्क में रहती थी। पुलिस के अनुसार 15 मार्च को दिन में पुलिस को एक महिला ने शिकायत में बताया कि पार्किंग को लेकर यहां मकान मालिक से विवाद चल रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि मामला सुलझ चुका है। पुलिस को महिला ने कहा कि वह अब इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं चाहती है। उधर इस घटना के बाद रणवीर अपनी मां से झगड़ा करने लगा।

इस दौरान उसकी पत्नी भी अपने पति का साथ दे रही थी। झगड़े के दौरान ही रणवीर ने अपनी मां को जोरदार थप्पड़ मारा। जब स्वजन उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे तो चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस बात की जानकारी पुलिस को दिए बिना ही स्वजन ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया। पुलिस इस पूरे प्रकरण से अंजान रही। लेकिन, मंगलवार को इस घटना की सीसीटीवी फुटेज इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गई। फुटेज में आरोपित बेटा अपनी बुजुर्ग को थप्पड़ मारता नजर आ रहा है। वीडियाे के बारे में जब पुलिस को पता चला तो पुलिस ने जांच शुरू कर दी। अभी तक की छानबीन में पता चला है कि किराएदार से झगड़ा शांत होने के बाद मकान मालिक रणवीर, उसकी पत्नी और उसकी मां के बीच कहासुनी होने लगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.