Move to Jagran APP

बार-बार वीडियो काल करने पर सुपारी किलर से करवा दी पत्नी की हत्या, पति समेत तीन गिरफ्तार

दूसरी औरत से पति के संबंध का पता चलने पर बार-बार वीडियो काल करना एक महिला को भारी पड़ गया। वीडियो काल करके लाइव लोकेशन मांगे जाने से परेशान पति ने हत्या की सुपारी देकर पत्नी रीना गुलिया का कत्ल करवा दिया।

By Pradeep ChauhanEdited By: Published: Sun, 21 Nov 2021 08:58 AM (IST)Updated: Sun, 21 Nov 2021 08:58 AM (IST)
बार-बार वीडियो काल करने पर सुपारी किलर से करवा दी पत्नी की हत्या, पति समेत तीन गिरफ्तार
पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए पति समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दूसरी औरत से पति के संबंध का पता चलने पर बार-बार वीडियो काल करना एक महिला को भारी पड़ गया। वीडियो काल करके लाइव लोकेशन मांगे जाने से परेशान पति ने हत्या की सुपारी देकर पत्नी रीना गुलिया का कत्ल करवा दिया। दो सुपारी किलर ने घर में घुसकर महिला को चाकू से गोद डाला। किस निर्ममता से महिला की हत्या की गई, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि महिला को एकाध नहीं, कुल 17 बार चाकू घोंपा गया। पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए पति समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

loksabha election banner

हत्या में प्रयुक्त चाकू एवं स्कूटी के साथ 50 हजार की नकदी भी बरामद की गई है। गिरफ्तार आरोपितों की पहचान मालवीय नगर निवासी नवीन कुमार गुलिया, सोनू और राहुल के तौर पर की गई है। नवीन गुलिया, रीना गुलिया का पति है, जबकि सोनू और राहुल ने महिला की हत्या की थी। पुलिस अधिकारी के बताया कि 18 नवंबर को शेख सराय निवासी नवीन कुमार गुलिया द्वारा अपनी पत्नी को मृत अवस्था में पीएसआरआई अस्पताल में भर्ती कराने की सूचना मिली थी। अस्पताल पहुंची पुलिस टीम को पता चला कि नवीन की 33 वर्षीय पत्नी रीना गुलिया की चाकू से गोदकर हत्या की गई है। शरीर पर चाकू के 17 निशान मिले थे।

अस्पताल से मिली सूचना के बाद पुलिस टीम ने सीसीटीवी फुटेज की जांच के साथ पड़ोसियों से पूछताछ की। जांच में सीसीटीवी की एक फुटेज मिली जिसमें दो संदिग्ध व्यक्ति महिला के घर में जाते, जबकि कुछ देर बाद घर से तीन लोग बाहर आते दिखे। पुलिस को महिला के पति पर शक होने पर उसके मोबाइल नंबर की जांच की गई। पता चला कि नवीन एक खास नंबर पर लगातार बातचीत करता है।

वह मोबाइल नंबर गो¨वदपुरी में रहने वाली एक महिला का निकला। फिर नवीन के मोबाइल की जांच की गई तो गो¨वदपुरी निवासी राहुल नाम से एक वाट्सएप आ रहा था जिसे नवीन ने काट दिया। इसके बाद उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने जुर्म कुबूल कर लिया। उसके बाद गोविंदपुरी से राहुल और सोनू को गिरफ्तार किया गया।

पत्नी के वीडियो काल करने से परेशान था युवक

पुलिस पूछताछ में नवीन ने बताया कि दो साल पहले वह गो¨वदपुरी की रहने वाली एक युवती के संपर्क में आया। उसके बाद से ही दोनों में प्रेम-संबंध थे। करीब पांच माह पहले रीना को इस बात की जानकारी हो गई थी जिसके कारण वह बार-बार वीडियो काल और लाइव लोकेशन मांगती थी। इसी से परेशान होकर उसने रीना की हत्या करने की साजिश रची।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.