Move to Jagran APP

Delhi Politics: AAP नेताओं से ट्विटर पर भिड़े कपिल मिश्रा, मिली कानूनी कार्रवाई की चेतावनी

Delhi Politics आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) नेताओं से ट्विटर पर भारतीय जनता पार्टी के नेता बृहस्पतिवार सुबह कपिल मिश्रा भिड़ गए।

By JP YadavEdited By: Published: Fri, 06 Mar 2020 11:33 AM (IST)Updated: Fri, 06 Mar 2020 11:33 AM (IST)
Delhi Politics: AAP नेताओं से ट्विटर पर भिड़े कपिल मिश्रा, मिली कानूनी कार्रवाई की चेतावनी
Delhi Politics: AAP नेताओं से ट्विटर पर भिड़े कपिल मिश्रा, मिली कानूनी कार्रवाई की चेतावनी

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) नेताओं से ट्विटर पर भारतीय जनता पार्टी के नेता बृहस्पतिवार सुबह कपिल मिश्रा भिड़ गए। इस दौरान AAP नेता दुर्गेश पाठक और सौरभ भारद्वाज से उनकी तीखी नोकझोक हुई। इसके बाद AAP नेता दुर्गेश पाठक ने एक ट्वीट डिलीट न करने पर कपिल को कानूनी कार्रवाई की चेतावनी भी दी है।

loksabha election banner

दरअसल, कपिल मिश्रा ने बृहस्पतिवार को एक शख्स की तस्वीर के साथ ट्वीट किया कि ये हैं मुहम्मद अथर आप के चांद बाग का नेता। डीसीपी अमित शर्मा पर जानलेवा हमला व कांस्टेबल रतन लाल की हत्या करने वाली भीड़ को यहीं लाया था। पहली फोटो में इसके व्हाट्सएप स्टेटस में लिखा है मोदी योगी खूनी हैं। जनता का आरोप है कि इसे भगाने वालों में दुर्गेश पाठक और संजय सिंह शामिल हैं। इस पर आम आदमी पार्टी के नेता दुर्गेश पाठक ने ट्वीट किया कि इसे डिलीट करो नहीं तो पार्टी आपके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेगी।

सौरभ भारद्वाज ने भी लिया आड़े हाथ

AAP के विधायक सौरभ भारद्वाज भी कपिल मिश्र को आड़े हाथ लिया। उन्होंने ट्वीट किया कि दंगा भड़काने का आरोप कपिल मिश्र और ताहिर हुसैन पर है। दोनों का नाकरे टेस्ट मीडिया के सामने कराया जाना चाहिए। इधर-उधर की बातें करने से कोई फायदा नहीं हैं। यही नहीं भारद्वाज ने मिश्र से कहा कि तुम एक बार के विधायक हो, जबकि वह तीन बार के विधायक हैं। इसलिए ताहिर को छोड़ो और उनके साथ नाकरे टेस्ट करवा लें। इस पर कपिल मिश्र ने ट्वीट किया कि इतना अहंकार, हां मैं हार कर भी सड़कें खुलवाने के लिए खड़ा था, आप जीत कर भी दंगाइयों के पीछे छिपे थे। कपिल यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि अर¨वद केजरीवाल, संजय सिंह और अमानतुल्लाह खान तीनों का एक साथ नाकरे टेस्ट कराएं, यदि वे डरकर नहीं भागेंगे तो वह भी तैयार हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.