Move to Jagran APP

नई-नई गर्लफ्रेंड बनाने के शौक ने उसे बना डाला शातिर चोर फिर क्या हुआ पढ़िए खबर

पूछताछ में उसने बताया कि उसे प्रेमिकाएं बनाने का शौक है और लड़कियों पर होने वाले खर्चो को पूरा करने के लिए वह बाइक चोरी करता था।

By JP YadavEdited By: Published: Tue, 28 Jul 2020 12:23 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jul 2020 12:41 PM (IST)
नई-नई गर्लफ्रेंड बनाने के शौक ने उसे बना डाला शातिर चोर फिर क्या हुआ पढ़िए खबर
नई-नई गर्लफ्रेंड बनाने के शौक ने उसे बना डाला शातिर चोर फिर क्या हुआ पढ़िए खबर

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दिल्ली में एक युवक की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। जब उसके चोर बनने की पूरी कहानी सामने आई तो दिल्ली पुलिस भी हैरान रह गई। दरअसल, प्रेमिकाएं बनाने और उनके खर्चे पूरा करने के लिए वाहन चोर और झपटमार बने एक शातिर बदमाश को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है। उसकी पहचान इंदिरा विहार निवासी आसिफ के रूप में हुई है। उसके कब्जे से चोरी की बाइक और एक मोबाइल बरामद किया गया है।

loksabha election banner

डीसीपी राकेश पवेरिया ने बताया कि 25 जुलाई को सूचना मिली कि झपटमार और वाहन चोर आसिफ इंदिरा विहार के मेन बृजपुरी रोड पर आने वाला है। इंस्पेक्टर विदेश सिंघल के नेतृत्व में गठित टीम ने रात करीब पौने आठ बजे बृजपुरी रोड पर उसे दबोच लिया। उसके कब्जे से करावल नगर थाना क्षेत्र से झपटा गया मोबाइल और शाहदरा इलाके से चोरी की गई बाइक बरामद की गई है। पूछताछ में उसने बताया कि उसे प्रेमिकाएं बनाने का शौक है और लड़कियों पर होने वाले खर्चो को पूरा करने के लिए वह बाइक चोरी करता था और चोरी की बाइक का उपयोग कर आबिद नाम के बदमाश के साथ मोबाइल झपटता था। पुलिस फिलहाल आबिद की भी तलाश कर रही है।

गर्लफ्रेंड की डिमांड पूरा करना के लिए बना चोर

आसिफ की मानें तो उसे नई-नई गर्लफ्रेंड बनाने का शौक है। वह अपनी तमाम गर्लफ्रेंड पर खूब पैसे खर्च करता है।गर्लफ्रेंड को घुमाने-फिरान के साथ उनके कपड़ों पर भी खूब पैसे खर्च करता है। ऐसे में पैसे की कमी पड़ने पर वह चोरी की घटनाओं का अंजाम देने लगा। बताया जाता है कि उसकी कई गर्लफ्रेंड को मालूम भी है कि वह चोरी करता है। वहीं, दिल्ली पुलिस की मानें तो आसिफ लगातार वारदात को अंजाम दे रहा था। ऐसे में पुलिस ने शिकंजा कसने का फैसला किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.