Move to Jagran APP

दिल्‍ली में बड़ी वारदात को अंजाम देने से पहले पकड़ाया हरियाणा का बड़ा अपराधी

नई दिल्‍ली में बड़ा अपराध करने से पहले ही दिल्‍ली पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। दक्षिण पूर्वी जिले की एसटीएफ ने हरियाणा के बड़े नामी अपराधी जगदीप को पकड़ा है।

By Prateek KumarEdited By: Published: Mon, 02 Sep 2019 10:57 AM (IST)Updated: Mon, 02 Sep 2019 10:57 AM (IST)
दिल्‍ली में बड़ी वारदात को अंजाम देने से पहले पकड़ाया हरियाणा का बड़ा अपराधी
दिल्‍ली में बड़ी वारदात को अंजाम देने से पहले पकड़ाया हरियाणा का बड़ा अपराधी

नई दिल्ली, जेएनएन। नई दिल्‍ली में बड़ा अपराध करने के लिए जुटे अपराधियों को गिरफ्तार करने में दिल्‍ली पुलिस को कामयाबी हासिल हुई है। दक्षिण पूर्वी जिले में एसटीएफ ने हरियाणा के बड़े नामी अपराधी जगदीप को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। जगदीप उर्फ मोनी मोर पर हरियाणा में कई छोटी-बड़ी क्राइम की कई घटनाओं को अंजाम देने का आरोप है। पुलिस ने जगदीप के गैंग के तीन गुर्गे को भी गिरफ्तार किया है।

loksabha election banner

इन सभी पर लूट, हत्‍या और कई अपराध के मुकदमें दर्ज हैं। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ये सभी दिल्‍ली में कोई बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए इकट्ठा हुए थे। मोनी मोर के बारे में पता चला कि वह सोशल मीडिया पर काफी एक्‍टिव रहता था।

इसके कई वीडियो वायरल हो चुके हैं। यह अपने साथी के साथ डांस और फायरिंग करते हुए वीडियो पोस्‍ट कर चुका है। इसने हथियार और कारतूस रखकर मोर लिखा था जो इसके गैंग का नाम है।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.