Move to Jagran APP

मेट्रो के निर्माण के चलते वजीराबाद रोड पर जाम से लोग परेशान, अतिक्रमण से आवाजाही बाधित

वजीराबाद रोड पर राहगीरों को भारी जाम की समस्या का सामना करना पड़ रहा है। एक ओर यहां मेट्रो का निर्माण कार्य चल रहा है। दूसरी ओर जगह-जगह ई-रिक्शा व आटो चालकों के अतिक्रमण से वाहनों को निकलने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

By Pradeep ChauhanEdited By: Published: Mon, 17 Jan 2022 11:49 AM (IST)Updated: Mon, 17 Jan 2022 11:49 AM (IST)
मेट्रो के निर्माण के चलते वजीराबाद रोड पर जाम से लोग परेशान, अतिक्रमण से आवाजाही बाधित
वजीराबाद रोड पर गोकलपुरी से लेकर खजूरी तक मेट्रो का निर्माण चल रहा है।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। वजीराबाद रोड पर राहगीरों को भारी जाम की समस्या का सामना करना पड़ रहा है। एक ओर यहां मेट्रो का निर्माण कार्य चल रहा है। दूसरी ओर जगह-जगह ई-रिक्शा व आटो चालकों के अतिक्रमण से वाहनों को निकलने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। वीकेंड कफ्यरू के दिनों को छोड़ दिया जाए, तो सामान्य दिन में यहां हर समय जाम लग रहा है।

loksabha election banner

स्थानीय लोगों ने बताया कि वजीराबाद रोड पर गोकलपुरी से लेकर खजूरी तक मेट्रो का निर्माण चल रहा है। जगह-जगह सड़क खोदकर बोर्ड लगाए गए हैं, जिससे वाहनों के निकलने के लिए थोड़ी ही जगह बची है। वहीं, भजनपुरा मजार और ब्रिजपुरी फुटओवर ब्रिज के पास आटो चालक सड़क घेरकर खड़े रहते हैं। इससे सड़क पर काफी लंबा जाम लग जाता है। वहीं यातायात पुलिस का कहना है कि ई-रिक्शा और आटो चालकों पर कार्रवाई कर अतिक्रमण हटवाने का प्रयास किया जाएगा, ताकि जाम न लगे।

  • मेट्रो निर्माण के चलते वजीराबाद रोड पर काफी जाम लगने लगा है। आधे से एक घंटा जाम में ही खराब हो जाता है। जगह जगह आटो चालकों ने भी सड़क पर अतिक्रमण किया है ऐसे में वाहनों को निकलने में काफी दिक्कत होती है। मोहन झा, शिव विहार
  • खजूरी से लेकर यमुना विहार तक रोजाना काफी जाम रहता है। मेट्रो का काम चलने के कारण पहले ही वाहनों की गति धीमी रहती है। आटो व ई-रिक्शा के अतिक्रमण के चलते जाम की समस्या बढ़ गई है। लतेश भान, भजनपुरा

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.