Move to Jagran APP

Delhi MCD Bypolls 2021: सीएम केजरीवाल ने जाफराबाद में किया रोड शो, AAP प्रत्याशी के लिए मांगा वोट

Delhi MCD Bypolls 2021 दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में जाफराबाद में रोड शो कर जनता को संबोधित किया। सीएम ने आप उम्मीदवारों को जिताने की अपील की।

By Mangal YadavEdited By: Published: Thu, 25 Feb 2021 04:58 PM (IST)Updated: Thu, 25 Feb 2021 04:58 PM (IST)
जाफराबाद में रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल।

नई दिल्ली, जेएनएन। दिल्ली में 28 फरवरी को होने पांच वार्डों में होने वाले उपचुनाव के लिए सभी राजनीतिक दलों ने जोरशोर से प्रचार करना शुरू कर दिया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में जाफराबाद में रोड शो कर जनता को संबोधित किया। सीएम ने आप उम्मीदवारों को जिताने की अपील की।

loksabha election banner

इससे पहले सीएम केजरीवाल ने बुधवार को शालीमार बाग और बवाना में रोड शो कर आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों को भारी मतों से जिताने की अपील की। रोड शो के दौरान उन्होंने कहा कि हमने राजधानी के स्कूल, अस्पताल, पानी और बिजली ठीक किया और अब निगम को ठीक करना है।

केजरीवाल ने कहा कि बवाना में गंदगी से लोग जूझ रहे हैं। 'आप' की सरकार यहां 100 करोड़ रुपये की लागत से सीवर लाइन डलवाएगी। पूरे देश और दुनिया में दिल्ली ही एकमात्र राज्य है, जहां 'आप' के राज में जनता के बिजली का बिल जीरो आता है। मुख्यमंत्री केजरीवाल ने शालीमार बाग- 62एन से 'आप' प्रत्याशी सुनीता मिश्रा के समर्थन में रोड शो के दौरान ये बातें कहीं। इस दौरान स्थानीय विधायक बंदना कुमारी समेत कई वरिष्ठ नेता उपस्थित रहे।

वहीं केजरीवाल ने रोहिणी सी 32एन वार्ड से 'आप' प्रत्याशी राम चंद्र के समर्थन में रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि यह पूरी दुनिया में एक चमत्कार है कि दिल्ली में 24 घंटे बिजली आ रही है और मुफ्त में बिजली आ रही है। पूरे देश में किसी भी राज्य में बिजली का बिल जीरो नहीं आता है। मुझे याद है कि जब मैं पिछली बार के चुनाव से पहले यहां आया था। उस समय जबरदस्त बारिश हो रही थी। सारी सड़कें टूटी पड़ी थीं। मैंने लोगों से वादा था कि आप लोग आम आदमी पार्टी को जीता दो और मैं आपकी सड़क छह महीने में बनवा दूंगा। हमने अपने वादे को पूरा किया और आपकी सड़क बनवा दी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.