Move to Jagran APP

दूरदर्शन की महिला पत्रकार की बहादुरी को सलाम, फोन लूटकर भाग रहे बदमाशों को पीछा कर पकड़ा

मोबाइल फोन लूट के बाद महिला पत्रकार ने ऑटो से ही बदमाशों का पीछा कर कुछ दूरी पर उन्हें पकड़ लिया।

By JP YadavEdited By: Published: Mon, 14 Sep 2020 09:26 AM (IST)Updated: Mon, 14 Sep 2020 09:26 AM (IST)
दूरदर्शन की महिला पत्रकार की बहादुरी को सलाम, फोन लूटकर भाग रहे बदमाशों को पीछा कर पकड़ा
दूरदर्शन की महिला पत्रकार की बहादुरी को सलाम, फोन लूटकर भाग रहे बदमाशों को पीछा कर पकड़ा

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। ऑटो से जा रही महिला पत्रकार का मोबाइल लूटना कुछ बदमाशों को भारी पड़ गया। महिला पत्रकार ने ऑटो से ही बदमाशों का पीछा कर कुछ दूरी पर उन्हें पकड़ लिया। ऑटो ड्राइवर की सहायता से पत्रकार ने दोनों आरोपितों पर काबू कर उन्हें पुलिस को सौंप दिया। आरोपितों की पहचान संदीप और अमन के रूप में की गई है। उनके पास से लूट का मोबाइल और घटना में इस्तेमाल की गई बाइक बरामद की है।

loksabha election banner

वहीं, पूरी घटना के बाबत पुलिस उपायुक्त राजेन्द्र प्रसाद मीणा ने बताया कि 12 सितंबर की दोपहर एक बजे एक महिला ने दो लुटेरों को पकड़ने की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों लुटेरों को हिरासत में ले लिया। महिला ने बताया कि वह दूरदर्शन में पत्रकार हैं। वह ऑटो से कहीं पर जा रही थीं। इस दौरान यजीदी अस्पताल के पास बाइक से आए दो युवकों ने उनका मोबाइल झपट लिया।

महिला ने दोनों आरोपितों का ऑटो से ही पीछा शुरू कर दिया। जगदंबा रोड पर अग्रवाल स्वीट के पास आरोपितों की बाइक गिरने से दोनों आरोपित पकड़ में आ गए। आरोपितों के खिलाफ गोविंदपुरी थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। लूट के दौरान साहस दिखाने के लिए पुलिस उपायुक्त ने महिला पत्रकार को 2 हजार रुपये का नगद पुरस्कार भी दिया है।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.