सत्येंद्र जैन ने गिरफ्तारी के मामले पर भाजपा पर किया तीखा वार, कहा- हम किसी से नहीं डरते

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने गिरफ्तारी के मामले पर भारतीय जनता पार्टी पर तीखा हमला किया है। उन्होंने कहा कि अगर भाजपा को लगता है कि हम भी पंजाब के मुख्यमंत्री की तरह चन्नी जी की तरह डर जायेंगे तो वो गलत हैं।

Prateek KumarPublish: Sun, 23 Jan 2022 02:56 PM (IST)Updated: Sun, 23 Jan 2022 03:15 PM (IST)
सत्येंद्र जैन ने गिरफ्तारी के मामले पर भाजपा पर किया तीखा वार, कहा- हम किसी से नहीं डरते

नई दिल्ली, एएनआइ। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने गिरफ्तारी के मामले पर भारतीय जनता पार्टी पर तीखा हमला किया है। उन्होंने कहा कि अगर भाजपा को लगता है कि हम भी पंजाब के मुख्यमंत्री की तरह चन्नी जी की तरह डर जायेंगे तो वो गलत हैं। मैं चुनौती देता हूं भाजपा को कि वह ईडी (ED) के साथ-साथ सीबीआई (CBI), इनकम टैक्स (Income Tax) सबको भेज दें, हम किसी से नहीं डरते।

इससे पहले सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी केंद्र सरकार पर तीखा हमला किया। उन्होंने पंजाब से चुनाव प्रचार के बाद लौटते ही केंद्र सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि हमें सूत्रों से पता चला है कि भाजपा सरकार हमारे स्वास्थ्य मंत्री को गिरफ्तार करवा सकती है। सीएम अपने डिजिटल प्रेसवार्ता में कहे कि यह गिरफ्तारी पांच राज्यों में चुनावों के मद्देनजर हो सकती है। हालांकि सत्येंद्र जैन ने भी अपनी गिरफ्तारी को लेकर केंद्र सरकार पर हमला किया है।

बता दें कि पांच राज्यों में चुनाव से पहले बीते कुछ दिनों से केंद्रीय एजेंसियां जैसे ईडी और इनकम टैक्स वाले एक्टिव हैं। यूपी में हाल के दिनों में ही ईडी की रेड मीडिया की काफी सुर्खियों में रही जिसके कारण समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने केंद्र पर जमकर हमला किया। वहीं पंजाब में सीएम चन्नी के रिश्तेदार के घर भी छापे में करोड़ों रुपये में मिले जिसके बाद से ही भाजपा पर अन्य दलों ने हमला कर दिया है। सभी दलों का यही कहना है कि चुनावी मौसम में यह केंद्रीय एजेंसियां सरकार के कहने पर अन्य दलों को परेशान कर रही हैं वहीं सरकार ने ऐसे आरोपों से इनकार किया है।

Edited By Prateek Kumar

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept