Move to Jagran APP

दिल्ली से नोएडा घूमने आई लड़की से चार दिनों तक दुष्कर्म, मौसा बना हैवान

नया बांस गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने रिश्तों को तार-तार कर दिया। रिश्ते के मौसा ने 12 साल की किशोरी को कमरे में बंधक बना चार दिन तक दुष्कर्म किया।

By JP YadavEdited By: Published: Wed, 19 Sep 2018 08:53 AM (IST)Updated: Thu, 20 Sep 2018 12:01 PM (IST)
दिल्ली से नोएडा घूमने आई लड़की से चार दिनों तक दुष्कर्म, मौसा बना हैवान
दिल्ली से नोएडा घूमने आई लड़की से चार दिनों तक दुष्कर्म, मौसा बना हैवान

नोएडा (जेएनएन)। नया बांस गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने रिश्तों को तार-तार कर दिया। रिश्ते के मौसा ने 12 साल की किशोरी को कमरे में बंधक बना चार दिन तक दुष्कर्म किया। दिल्ली की रहने वाली किशोरी मौसा के पास घूमने आई थी। आरोपित कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर किशोरी को कमरे में बेसुध रखे हुए था। मंगलवार को किशोरी का पिता उसे लेने नया बांस पहुंचा तो वह बेसुध मिली। पिता की शिकायत पर सेक्टर 20 कोतवाली पुलिस ने दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी देने और पॉक्सो समेत कई धाराओं में रिपोर्ट दर्ज करके आरोपित को हिरासत में ले लिया है।

loksabha election banner

पश्चिमी बंगाल की रहने वाली 12 साल की पीड़ित किशोरी परिवार के साथ दिल्ली में रहती है। चार दिन पहले किशोरी अपने पिता के साथ नया बांस में रहने वाले मौसा सुब्रतो हल्दर के यहां घूमने आई थी। सुब्रतो हल्दर यहां पानी सप्लाई का काम करता है। पिता शाम को उसे लेकर दिल्ली जाने लगे, तो आरोपित ने घुमाने के बहाने से किशोरी को अपने पास रोक लिया।

नशीला पदार्थ पिला करता था हैवानियत

पिता के अनुसार, होश में आने पर बेटी ने बताया कि आरोपित पहले दिन से ही उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है। पहले दिन उसने कोल्ड ड्रिंक और मिठाई लाकर खाने के लिए दी। कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद वह बेसुध हो गई। सुबह नींद खुलने के बाद दुष्कर्म की जानकारी हुई। इसका उसने विरोध जताया और परिजनों से शिकायत करने को कहा तो आरोपित ने उसने जान से मारने की धमकी देकर कमरे में बंद कर दिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.