Move to Jagran APP

दिल्ली में फारच्यूनर कार से पिता-पुत्र को मारी टक्कर, विरोध करने पर तान दी पिस्टल

तेज गति से आ रही फारच्यूनर कार ने मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर के कारण मोटरसाइकिल पर सवार दो लोग नीचे गिर गए। नीचे गिरे लोगों ने जब कार चालक से विरोध जताया तो उसने पिस्टल तान दी और जान से मारने की धमकी दी।

By Pradeep ChauhanEdited By: Published: Mon, 22 Nov 2021 06:27 PM (IST)Updated: Mon, 22 Nov 2021 06:27 PM (IST)
दिल्ली में फारच्यूनर कार से पिता-पुत्र को मारी टक्कर, विरोध करने पर तान दी पिस्टल
पुलिस ने इस मामले की तहकीकात करते हुए फिलहाल एक आरोपित को दबोच लिया है।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। तेज गति से आ रही फारच्यूनर कार ने मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर के कारण मोटरसाइकिल पर सवार दो लोग नीचे गिर गए। नीचे गिरे लोगों ने जब कार चालक से विरोध जताया तो उसने पिस्टल तान दी और जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद वह अपने साथियों समेत कार से चलता बना। पीड़ित ने पुलिस को घटना से अवगत कराया। पुलिस ने इस मामले की तहकीकात करते हुए फिलहाल एक आरोपित को दबोच लिया है।

loksabha election banner

आरोपित का नाम कुलदीप है। पुलिस ने फारच्यूनर कार व पिस्टल भी बरामद कर ली है। नजफगढ़ निवासी शिकायतकर्ता शख्स अपने पिता के साथ 18 नवंबर को मोटरसाइकिल से अपने घर जा रहे थे। सुरहेड़ा मोड़ के पास पीछे से आ रही एक फारच्यूनर कार ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। जिससे मोटरसाइकिल सवार पिता-पुत्र नीचे गिर गए। इस बीच फारच्यूनर कार भी रुक गई। शिकायतकर्ता युवक ने कार चालक से शिकायती लहजे में ठीक से कार चलाने को कहा और बताया कि टक्कर के कारण उन्हें चोटें आई हैं।

इतना सुनते ही कार चालक भड़क उठा। वह गाली देने लगा। आरोप है कि इसके बाद कार सवार एक शख्स ने अपने साथी से पिस्टल मांगी और युवक की कनपटी पर तान दी और जान से मारने की धमकी दी। धमकी देते हुए उसने कहा कि वह लुचरा गिरोह का बदमाश है। इसके बाद वह चलता बना। हालांकि पीड़ित ने उस कार का नंबर पुलिस को बता दिया जिसपर आरोपित सवार थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.