Move to Jagran APP

Delhi Crime: गर्लफ्रेंड को परेशान करने वाले युवक मारने के लिए रची खौफनाक साजिश, फिर क्या हुआ पढ़िए- पूरी स्टोरी

Delhi Crime सुमित की गर्लफ्रेंड को उसका दोस्त गोविंद पांडेय परेशान करता था साथ ही सुमित को ब्लैकमेल करने लगा। इस पर सुमित ने मोहित के साथ गोविंद की हत्या करने की साजिश रची।

By JP YadavEdited By: Published: Thu, 28 May 2020 12:05 PM (IST)Updated: Thu, 28 May 2020 12:05 PM (IST)
Delhi Crime: गर्लफ्रेंड को परेशान करने वाले युवक मारने के लिए रची खौफनाक साजिश, फिर क्या हुआ पढ़िए- पूरी स्टोरी
Delhi Crime: गर्लफ्रेंड को परेशान करने वाले युवक मारने के लिए रची खौफनाक साजिश, फिर क्या हुआ पढ़िए- पूरी स्टोरी

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। Delhi Crime: गर्लफ्रेंड को परेशान करने वाले युवक की हत्या की साजिश  रचकर उसने तकरीबन अंजाम देने वाले के मामले में 2 युवक पकड़ में आए हैं। समय रहते पुलिस मौके पर पहुंच गई वरना एक युवक की जान चली जाती। जब पूरा मामला सामने आया तो पुलिस भी हैरान रह गई।

loksabha election banner

एक युवक का गला दबाकर उसे नदी में फेंक देने के मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान मयूर विहार निवासी सुमित (23) और ईस्ट विनोद नगर निवासी मोहित (28) के रूप में हुई है। दक्षिणी-पूर्वी दिल्ली जिले के पुलिस उपायुक्त राजेंद्र प्रसाद मीणा ने बताया कि मंगलवार को दो पुलिसकर्मी डीएनडी पर ड्यूटी से जा रहे थे। तभी दो युवक यमुना ब्रिज से नदी में कुछ फेंककर कार से नोएडा की ओर भाग गए हैं। उन्होंने कार का पीछा करने की कोशिश की लेकिन आरोपित भाग गए। हालांकि पुलिस ने कार का नंबर नोट कर लिया।

वहीं, दोनों पुलिस कर्मी नदी के पास पहुंचे तो एक युवक डूबता हुआ दिखा। पुलिसकर्मियों ने उसे नदी से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया। सनलाइट कॉलोनी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की तो कार का नंबर हरियाणा में रजिस्टर्ड मिला। कार के साथ रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर की सीडीआर से आरोपितों की लोकेशन मयूर विहार मिली। इस पर पुलिस ने सुमित व मोहित को गिरफ्तार कर लिया।

जांच में पता चला कि सुमित की गर्लफ्रेंड को उसका दोस्त गोविंद पांडेय परेशान करता था साथ ही सुमित को ब्लैकमेल करने लगा। इस पर सुमित ने रिश्तेदार मोहित के साथ गोविंद की हत्या करने की साजिश रची। सुमित ने मोहित को 15 हजार रुपये भी दिए। 26 मई को सुमित व मोहित गोविंद को किसी बहाने कार में लेकर डीएनडी के यमुना ब्रिज पहुंचे। वहां पर उसे बेहोश कर और मरा समझकर उसे नदी में फेंककर भाग गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.