Move to Jagran APP

कोरोना के चलते लगी पाबंदियों पर बोले सीएम अरविंद केजरीवाल, 'एलजी साहेब बहुत अच्छे उन्हें हैं आपकी फिक्र'

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में इस समय ओमिक्रोन की लहर चल रही है मगर दिल्ली में संक्रमण दर कम हो रही है। दिल्ली में मंगलवार को संक्रमण दर साढ़े 10 प्रतिशत के आसपास है। यह धीरे धीरे घट रही है।

By Jp YadavEdited By: Published: Tue, 25 Jan 2022 10:55 AM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 10:58 AM (IST)
कोरोना के चलते लगी पाबंदियों पर बोले सीएम अरविंद केजरीवाल, 'एलजी साहेब बहुत अच्छे उन्हें हैं आपकी फिक्र'
कोरोना के चलते लगी पाबंदियों पर बोले केजरीवाल, 'एलजी साहेब बहुत अच्छे उन्हें हैं आपकी फिक्र'

नई दिल्ली [वीके शुक्ला]। गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में मंगलवार सुबह दिल्ली सचिवालय में समारोह आयोजित किया गया, जिसमें मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ध्वजारोहण किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि दिल्ली में कोरोना के चलते लोग नियमों का पालन करें, जिससे पाबंदियों में राहत मिल सके। कोरोना को लेकर लगाई गई पाबंदियों के सिलसिले में अरविंद केजरीवाल ने उपराज्यपाल अनिल बैजल की तारीफ करते हुए कहा कि एलजी साहेब बहुत अच्छे हैं। उन्हें भी आप की सेहत की चिंता है। यही वजह है कि पाबंदियां लगाई गई हैं।

loksabha election banner

अरविंद केजरीवाल ने अपने संबोधन में कहा कि दिल्ली में इस समय ओमिक्रोन की लहर चल रही है, मगर दिल्ली में संक्रमण दर कम हो रही है। दिल्ली में मंगलवार को संक्रमण दर साढ़े 10 प्रतिशत के आसपास है। यह धीरे धीरे घट रही है। कोरोना के चलते दिल्ली में लगाई गई पाबंदियों को लेकर उन्होंने कहाकि हम पाबंदियां लगाने के पक्ष नही हैं। मगर आप की जिदंगी भी महवपूर्ण है। इसलिए ये पाबंदियां लगानी पड़ती हैं। कुछ दिन पहले हमने लगानी गईं पाबंदियां को हटाने के लिए एलजी साहेब के पास प्रस्ताव भेजे थे, उनमें से उन्होंने कुछ माने और कुछ नही मानें तो इंटरनेट मीडिया पर नाराजगी व्यक्त की।

इसके साथ अवरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं ऐसे लोगों से कहना चाहता हूं कि वे ऐसा न करें। एलजी साहेब बहुत अच्छे हैं। उन्हें भी आप की सेहत की चिंता है। वे भी आप भी भलाई के लिए ही ऐसा कर रहे हैं। हमें पाबंदियां लगाना कोई अच्छा नही लगता है।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पिछले दो साल से दिल्ली ही नही पूरी दुनिया कोरोना महामारी झेल रही है। देश में सबसे अधिक मार दिल्ली के लोगों ने झेली है। देश मे इस समय इसकी तीसरी लहर आई हैं मगर दिल्ली में पांचवीं लहर चल रही है।

बता दें कि कोरोना को देखते हुए कार्यक्रम बहुत सीमित रखा गया है। दिल्ली मंत्रिमंडल, आप के वरिष्ठ नेताओं के अलावा दिल्ली सरकार के वरिष्ठ अधिकारियों को ही आमंत्रित किया गया है। पिछले साल की तरह ही इस साल भी समारोह में स्कूली बच्चों को शामिल नही किया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.