Move to Jagran APP

बवाना इलाके में दुकानों का शटर तोड़कर दस लाख के मोबाइल चोरी, घटना सीसीटीवी में कैद

बवाना इलाके में रविवार देर रात चारों ने दो मोबाइल की दुकानों समेम चार दुकानों का शटर तोड़ 10 लाख रुपये का मोबाइल उड़ा ले गए। घटना दुकान के बाहर लगे सीसीटी कैमरों में कैद हुई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Pradeep ChauhanEdited By: Published: Mon, 03 Jan 2022 07:07 PM (IST)Updated: Mon, 03 Jan 2022 07:07 PM (IST)
बवाना इलाके में दुकानों का शटर तोड़कर दस लाख के मोबाइल चोरी, घटना सीसीटीवी में कैद
बवाना मेन रोड पर हरियाणा के बहादुरगढ़ निवासी मनोज का मोबाइल शोरूम है।

नई दिल्ली [धनंजय मिश्रा]।बवाना इलाके में रविवार देर रात चारों ने दो मोबाइल की दुकानों समेम चार दुकानों का शटर तोड़ 10 लाख रुपये का मोबाइल उड़ा ले गए। घटना दुकान के बाहर लगे सीसीटी कैमरों में कैद हुई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। बवाना मेन रोड पर हरियाणा के बहादुरगढ़ निवासी मनोज का मोबाइल शोरूम है। बदमाशों ने पहले मनोज की दुकान को निशाना बनाया। रात करीब दो बजे कार से बदमाश आए। सभी बदमाशों ने मंकी कैप पहन रखी थी।

loksabha election banner

बदमाशों ने दुकान में रखे करीब आठ लाख के फोन एवं डीवीआर निकाल लिया। इसके बाद सड़क के दूसरी तरफ स्थित रोहन की मोबाइल दुकान से करीब दो लाख के फोन को चुरा लिया। इसके बाद बदमाशों ने कार से पूंठ गांव में भी मोबाइल शोरूम को निशाना बनाने की कोशिश की। लेकिन किसी के आने से भाग कर वे शाहबाद डेरी इलाके प्रह्लादपुर की तरफ पहुंचे। वहां भी जनरल स्टोर को निशाना बनाया। सभी मामलों की पुलिस जांच कर रही है। सीलमपुर थाना पुलिस ने दो झपटमारों को गिरफ्तार किया है।

आरोपितों की पहचान सीलमपुर निवासी शाहरुख व वसीम के रूप में हुई है। पुलिस ने इनके पास से पिस्टल व चोरी के तीन वाहन बरामद किए हैं। शाहरुख पर पहले से झपटमारी व आर्म्स एक्ट के 26 केस दर्ज हैं। जिला पुलिस उपायुक्त संजय कुमार सेन ने बताया कि अपराध पर लगाम लगाने के लिए पुलिस ने अंकुश नाम से अभियान चलाया हुआ है।

कांस्टेबल लोकेश व राहुल की टीम रात के वक्त जग प्रवेश चंद अस्पताल के पास वाहनों की जांच कर रही थी, उसी दौरान टीम की नजर एक मोटरसाइकिल पर सवार दो संदिग्ध युवकों पर पड़ी। टीम ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो वह मोटरसाइकिल मोड़कर फरार होने लगे, पुलिसकर्मियों ने पीछा कर दोनों को दबोच लिया। जांच में मोटरसाइकिल चोरी की पाई गई। पूछताछ में दोनों ने बताया कि वह पहले दो पहिया वाहन चोरी करते थे और उसके जरिये झपटमारी की वारदात को अंजाम देते थे। इनकी निशानदेही पर बाद में पुलिस ने दो और मोटरसाइकिलें बरामद कीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.