Move to Jagran APP

JNU Violence: छात्रों के समर्थन के लिए जेएनयू पहुंचीं अभिनेत्री दीपिका पादुकोण

JNU Violence जेएनयू में हुई हिंसा के विरोध और छात्रों का समर्थन करने के लिए अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय पहुंची।

By Arun Kumar SinghEdited By: Published: Tue, 07 Jan 2020 08:29 PM (IST)Updated: Wed, 08 Jan 2020 07:34 AM (IST)
JNU Violence: छात्रों के समर्थन के लिए जेएनयू पहुंचीं अभिनेत्री दीपिका पादुकोण
JNU Violence: छात्रों के समर्थन के लिए जेएनयू पहुंचीं अभिनेत्री दीपिका पादुकोण

नई दिल्‍ली, जेएनएन। जेएनयू में हुई हिंसा के विरोध और छात्रों का समर्थन करने के लिए मंगलवार शाम को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय पहुंची। यहां पर जेएनयू में रविवार को हुई हिंसा की घटना के बाद साबरमती छात्रावास के टी पॉइंट के पास एक बैठक का आयोजन किया गया था, लेकिन यहां पर उन्होंने किसी तरह का बयान नहीं दिया। वहां वह करीब 10 मिनट तक रहीं। इस दौरान हमले में घायल जेएनयू छात्रसंघ की अध्‍यक्ष आइशी घोष से भी मिलीं। सीपीआइ नेता डी. राजा, जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने छात्रों को संबोधित किया। छात्रों ने बताया कि वह इस घटना के विरोध में छात्रों के साथ हैं। 

loksabha election banner

दीपिका पादुकोण के बिना बोले जेएनयू से चले जाने पर छात्र अध्‍यक्ष आइशी घोष ने कहा कि जब आप उस पोजिशन पर हैं तो आपको बोलना चाहिए। 

सोमवार को दीपिका ने जेएनयू मुद्दे पर कहा था कि मुझे यह देखकर गर्व होता है कि हम खुद को एक्सप्रेस करने में डर नहीं रहे हैं। चाहे जो नजरिया हो, लेकिन यह अच्छा है कि लोग देश के भविष्य के बारे में बात कर रहे हैं। 

दीपिका की आगामी 10 जनवरी 2020 के दिन फ़िल्म छपाक देश भर में रिलीज होने वाली है। यह फ़िल्म एसिड अट्रैक सरवाइवर व एक्टिविस्ट लक्ष्मी के जीवन पर आधारित है।

प्रदर्शन में शामिल होने पर भाजपा के कई नेताओं ने दीपिका पर हमला बोला। दिल्‍ली भाजपा के प्रवक्‍ता तजिंदर पाल बग्‍गा ने ट्वीट कर दीपिका की फिल्‍मों का बहिष्‍कार करने की मांग की। दीपिका को टुकड़े-टुकड़े गैंग और अफजल गैंग का समर्थक बताया।  

भाजपा प्रवक्‍ता संबित पात्रा ने एक टीवी चैनल में बातचीत में कहा है कि दीपिका पादुकोण को जहां चाहे जाने का अधिकार है, लेकिन देश के लोगों को उनकी कार्रवाई को परखने का भी अधिकार है। 

इससे पहले सोमवार को जेएनयू के छात्रों के समर्थन में मुंबई के कार्टर रोड पर प्रदर्शन हुआ। जिसमें दिया मिर्जा, अनुराग कश्यप, जोया अख्तर, विशाल भारद्वाज, स्वानंद किरकिरे, ऋचा चड्ढा, अनुभव सिन्हा, गौहर खान समेत कई कलाकारों ने हिस्सा लिया। प्रदर्शन पर पहुंचे सेलेब्स के अलावा भी कई हस्तियों ने सोशल मीडिया के जरिए छात्रों पर हुए हमले की निंदा की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.