Move to Jagran APP

दीप सिद्धू की 'गर्लफ्रेंड' कनाडा से चला रही उसका फेसबुक अकाउंट

26 January Delhi Violence पिछले दिनों दिल्ली पुलिस को जानकारी मिली कि दीप सिद्धू की महिला दोस्त दीप के वीडियो को फेसबुक पर अपलोड करती है। दीप जहां भी छिपा है वहां से वीडियो शूट कर वह महिला मित्र को भेज देता है।

By JP YadavEdited By: Published: Mon, 08 Feb 2021 10:10 AM (IST)Updated: Mon, 08 Feb 2021 01:23 PM (IST)
दीप सिद्धू की 'गर्लफ्रेंड' कनाडा से चला रही उसका फेसबुक अकाउंट
महिला दोस्त दीप के वीडियो को फेसबुक पर अपलोड करती है।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। गणतंत्र दिवस पर लाल किला में किसान ट्रैक्टर परेड के दौरान उपद्रव करने में शामिल पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू गिरफ्तारी के बाद ही हिंसा से जुड़े राज सामने आ सकेंगे। वहीं, दीप सिद्धू को को गिरफ्तार करने के लिए दिल्ली पुलिस की कई टीमें दस दिनों से पंजाब समेत कई राज्यों में तलाश कर रही हैं, लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं आ रहा है। वहीं, क्राइम ब्रांच ने सुखदेव को चंडीगढ़ से गिरफ्तार कर लिया है। इसपर 50 हजार रुपये का इनाम था। वहीं, दीप सिद्धू समेत कई अन्य आरोपितों पर दिल्ली पुलिस ने 1 लाख रुपये का इनाम घोषित किया है। इनमें से एक जुगराज सिंह भी है, जिसने 26 जनवरी को हिंसक किसान ट्रैक्टर परेड के दौरान लाल किले की प्राचीर पर तिरंगे के बगल में अन्य झंडा लगा दिया था।

loksabha election banner

दीप सिद्धू की महिला मित्र की हुई पहचान

दीप के मामले में पुलिस को पता चला है कि उसकी कनाडा की महिला मित्र कनाडा से ही फेसबुक अकाउंट चला रही है। उस महिला की भी पहचान कर ली गई है। पिछले दिनों दिल्ली पुलिस को जानकारी मिली कि दीप सिद्धू की महिला दोस्त दीप के वीडियो को फेसबुक पर अपलोड करती है। दीप जहां भी छिपा है वहां से वीडियो शूट कर वह महिला मित्र को भेज देता है।

दीप सिद्धू का सुराग बताने पर मिलेगा 1 लाख रुपये इनाम

बता दें कि दिल्ली पुलिस ने गत तीन फरवरी को दीप सिद्धू, लाल किला पर केसरिया झंडा फहराने वाले जुगराज सिंह सहित आठ उपद्रवियों की गिरफ्तारी पर इनाम घोषित किया था। पंजाब के गैंगस्टर लक्खा सिधाना ने सिंघु बार्डर से शनिवार रात को फेसबुक लाइव किया था। इससे माना जा रहा है वह सिंघु बार्डर पर किसानों के बीच ही छिपा हुआ है। तीन फरवरी को दिल्ली पुलिस ने दीप सिद्धू, जुगराज सिंह, गुरजोत सिंह व गुरजंत सिंह पर एक-एक लाख रुपये इनाम की घोषणा की थी। गुरजोत व गुरजंत, दीप सिद्धू के साथी हैं। दोनों 26 जनवरी को उसके साथ थे। इनके अलावा जगबीर सिंह, बूटा सिंह व इकबाल सिंह की गिरफ्तारी पर पुलिस ने 50-50 हजार रुपये का इनाम रखा था।

उपद्रवियों को नोटिस देने पीलीभीत और शाहजहांपुर गई क्राइम ब्रांच की टीम

लाल किले में उपद्रव में शामिल चार ट्रैक्टरों के मालिकों को नोटिस देने शनिवार को क्राइम ब्रांच की टीम पीलीभीत व शाहजहांपुर गई। पुलिस के मुताबिक एक ट्रैक्टर पीलीभीत के पूरनपुर घुंघचाई क्षेत्र में रहने वाले ग्रंथी के नाम पर पंजीकृत पाया गया। ट्रैक्टर मालिक शहबाजपुर गुरुद्वारे में ग्रंथी हैं। उनकी गैरमौजूदगी में वहां के एक सेवादार को पुलिस ने ग्रंथी के नाम का नोटिस सौंप दिया। उधर, शाहजहांपुर में भी तीन ट्रैक्टर मालिकों के घरों पर क्राइम ब्रांच ने नोटिस चस्पा दिए। पुलिस ने चमराबोझी गांव में अरशप्रीत सिंह, लक्ष्मीपुर में परमजीत सिंह, रामपुरकलां में जद¨वदर सिंह के घरों पर नोटिस चस्पा दिए। सभी को दस फरवरी तक जांच में शामिल होना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.