Move to Jagran APP

पाकिस्तान से भेजा गया था गौतम गंभीर को धमकी भरा ई-मेल, पुलिस जांच में हुआ खुलासा

Gautam Gambhir Death Threats एक दिन पहले ही गौतम गंभीर और उनके परिवार का जान से मार देने की धमकी आतंकी संगठन ISIS कश्मीर से मिली है वहीं जांच में पता चला है कि ये मेल जिस सिस्टम से भेजा गया था उसका आपी एड्रेस पाकिस्तान का है।

By Jp YadavEdited By: Published: Thu, 25 Nov 2021 02:22 PM (IST)Updated: Thu, 25 Nov 2021 02:22 PM (IST)
पाकिस्तान से भेजा गया था गौतम गंभीर को धमकी भरा ई-मेल, पुलिस जांच में हुआ खुलासा
पाकिस्तान से भेजा गया था गौतम गंभीर को धमकी भरा ई-मेल, पुलिस जांच में हुआ खुलासा

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के सांसद गौतम गंभीर को आतंकी संगठन ISIS से जान से मारने की धमकी पर बड़ा खुलासा हुआ है। दिल्ली पुलिस की जांच में पता चला है कि पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर और उनके पूरे परिवार को खत्म करने की धमकी का ई-मेल पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से आया था। दरअसल, यह धमकी गौतम गंभीर आतंकी संगठन ISIS कश्मीर से मिली है, वहीं जांच में पता चला है कि ये मेल जिस सिस्टम से भेजा गया था, उसका आपी एड्रेस पाकिस्तान का है।

loksabha election banner

गौतम गंभीर के निजी सचिव गौरव अरोड़ा ने बताया कि सांसद को पहली धमकी मंगलवार रात 9:26 बजे उनकी ईमेल आइडी पर मिली थी। गौरव अरोड़ा का कहना है कि इस ई-मेल एस आई धमकी में एक लाइन लिखी हुई थी- 'हम तुम्हें और तुम्हारे परिवार को जान से मार देंगे।' बुधवार दोपहर 2:32 बजे दूसरी बार धमकी आ गई। इसमें गौतम गंभीर के घर का छह सेकेंड का वीडियो भी था। इसमें भेजने वाले ने अंग्रेजी में लिखा कि हम तुम्हें मारना चाहते थे लेकिन कल तुम बच गए। अगर तुम अपने परिवार की जिंदगी से प्यार करते हो तो राजनीति और कश्मीर मुद्दे से दूर रहो। ईमेल से धमकी मिलने के बाद गौरव ने शिकायत पुलिस में दी। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने सुरक्षा बढ़ाने के साथ गौतम गंभीर को मिली धमकी की जांच भी शुरू कर दी गई है। 

सेंट्रल दिल्ली पुलिस उपायुक्त श्वेता चौहान के अनुसार, गौतम गंभीर के राजेंद्र नगर स्थित आवास पर सुरक्षा में पुलिसकर्मियों को तैनात कर दिया गया है। गौतम गंभीर की सुरक्षा में एक पुलिसकर्मी की तैनाती पहले से है। पुलिस उपायुक्त श्वेता चौहान ने बताया कि मामले की जांच जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.