Move to Jagran APP

सगाई समारोह से सीआरपीएफ का एसआइ अरेस्ट, दिल्ली के होटल में युवती से दुष्कर्म का है आरोप

तमिलनाडु की युवती ने वसंतकुंज (नार्थ) थाना पुलिस को शुक्रवार को दी शिकायत में कहा है कि एसआइ उसे महिपालपुर में डायमंड होटल भी ले गया था। यहां उसने उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए और मारपीट की।

By JP YadavEdited By: Published: Mon, 08 Mar 2021 12:02 PM (IST)Updated: Mon, 08 Mar 2021 12:02 PM (IST)
सगाई समारोह से सीआरपीएफ का एसआइ अरेस्ट, दिल्ली के होटल में युवती से दुष्कर्म का है आरोप
पीड़ित युवती के बयान दर्ज कराकर आरोपित एसआइ को गिरफ्तार कर लिया गया।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दक्षिण दिल्ली के वसंतकुंज (उत्तर) थाना पुलिस ने सीआरपीएफ के सब इंस्पेक्टर (एसआइ) को सगाई के कार्यक्रम से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद एसआइ व उसके भाई की होने वाली शादी टूट गई। एसआइ के खिलाफ तमिलनाडु की युवती ने दुष्कर्म व मारपीट की शिकायत दी थी। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। दक्षिण-पश्चिमी जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार राजस्थान के शाहजहांपुर का रहने वाला ललित सुंदर (27) सीआरपीएफ में एसआइ है। इस समय उसकी तैनाती असम में है। उसकी कोयंबटूर में ट्रेनिंग के दौरान फेसबुक के जरिये तमिलनाडु की युवती से दोस्ती हुई थी। इसके बाद युवती कोयंबटूर पहुंच गई। यहां पर दोनों के शारीरिक संबंध बने। इसके बाद युवती असम चली गई।

loksabha election banner

वहीं, युवती ने वसंतकुंज (नार्थ) थाना पुलिस को शुक्रवार को दी शिकायत में कहा है कि एसआइ उसे महिपालपुर में डायमंड होटल भी ले गया था। यहां उसने उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए और मारपीट की। वसंतकुंज थाना पुलिस ने बृहस्पतिवार को दुष्कर्म व मारपीट के मामले की जांच शुरू की। इसके बाद लगातार सब इंस्पेक्टर की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे थे।

वसंतकुंज थाना पुलिस युवती के साथ शुक्रवार को शाहजहांपुर स्थित ललित सुंदर के घर पहुंची। यहां पर ललित सुंदर व उसके भाई की सगाई हो रही थी। दो सगी बहनों की ललित व उसके भाई से सगाई हो रही थी और शनिवार को दोनों की शादी थी। पुलिस ने ललित सुंदर को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद लड़की पक्ष ने दोनों भाइयों का रिश्ता तोड़ दिया। पीड़ित युवती के बयान दर्ज कराकर आरोपित एसआइ को गिरफ्तार कर लिया गया। पीड़िता का यह भी कहना है कि सब इंस्पेक्टर ने न केवल जबरन शारीरिक संबंध बनाए, बल्कि मारपीट भी की। ऐसे में मारपीट की धाराओं में भी मुकदमा दर्ज किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.