Move to Jagran APP

इस 'चैनल' ने चलाई थी मशहूर भारतीय क्रिकेटर की मौत की खबर, मचा हंगामा

न्यूज के तौर पर बैकग्राउंड में बोलते हुए एंकर ने कहा कि दुर्घटना में सुरेश रैना नहीं रहे। इससे उनके फैंस व परिचितों के होश उड़ गए।

By JP YadavEdited By: Published: Thu, 14 Feb 2019 09:30 AM (IST)Updated: Thu, 14 Feb 2019 11:26 AM (IST)
इस 'चैनल' ने चलाई थी मशहूर भारतीय क्रिकेटर की मौत की खबर, मचा हंगामा
इस 'चैनल' ने चलाई थी मशहूर भारतीय क्रिकेटर की मौत की खबर, मचा हंगामा

गाजियाबाद, जेएनएन। एक यूट्यूब चैनल ने नामी क्रिकेटर सुरेश रैना के एक्सीडेंट का फर्जी वीडियो पोस्ट कर दिया। न्यूज के तौर पर बैकग्राउंड में बोलते हुए एंकर ने कहा कि दुर्घटना में सुरेश रैना नहीं रहे। इससे उनके फैंस व परिचितों के होश उड़ गए। फोन कॉल से परेशान सुरेश रैना ने ट्वीट करते हुए कहा कि वह बिल्कुल स्वस्थ हैं और इस यूट्यूब चैनल के खिलाफ सख्त कार्रवाई करवाएंगे।

loksabha election banner

राजनगर निवासी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर सुरेश रैना घरेलू क्रिकेट खेल रहे हैं। कुछ दिन पहले यूट्यूब चैनल ने उनके एक्सीडेंट की फर्जी वीडियो न्यूज के तौर पर अपलोड कर दी। इससे उनके परिवार, परिचित और फैंस परेशान हो गए। उनके परिवार के साथ ही खुद सुरेश रैना भी काफी परेशान हो गए।

रैना ने ट्वीट किया कि पिछले कुछ वक्त से यूट्यूब पर मेरी कार एक्सिडेंट की झूठी खबर फैलाई जा रही है। इस झूठी खबर के बाद मेरा परिवार और मेरे दोस्त काफी परेशान हो गए हैं। आप सबसे मेरा निवेदान है कि इस तरह की खबरों को नजरअंदाज कर दें। भगवान की कृपा से मैं पूरी तरह से ठीक हूं। इसके अलावा जिन चैनलों ने इस तरह की अफवाह उड़ाई है उनके बारे में भी रिपोर्ट किया गया है और उम्मीद है कि उन पर भी जल्द ही सख्त कार्रवाई होगी।

आपको बता दें कि रैना इस वक्त टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं और वो लगातार अपनी घरेलू टीम यूपी के लिए रणजी मैच खेल रहे हैं। गाजियाबाद के रहने वाले सुरेश रैना एक भारतीय प्रोफेशनल क्रिकेटर हैं। वे बाएं हाथ के मध्यक्रम बल्लेबाज भीं हैं और कभी-कभी वे ऑफ-स्पिनर बॉलर भी बन जाते हैं।

अपनी बॉलिंग के दौरान उन्होंने कई बार मुश्किल हालात से उबारा भी है। बावजूद इसके उन्हें ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए जाना जाता है। खासकर T-20 में उनका जबरदस्त प्रदर्शन रहा है। इसके साथ ही वे दुनिया के बेहतरीन फील्डरो में से एक हैं।

घरेलू क्रिकेट में वे उत्तर प्रदेश की तरफ से खेलते हैं और इंडियन प्रीमियर लीग में वे गुजरात लायंस के कप्तान भी हैं। उन्होंने कुछ समय के लिये भारतीय टीम की कप्तानी भी की है और सबसे कम उम्र में कप्तानी करने वाले वे दूसरे खिलाड़ी भी है।

यहां पर  बता दें कि 3 अप्रैल, 2015 को सुरेश रैना ने प्रियंका चौधरी से शादी की थी। उनकी बेटी ग्रासिया रैना का जन्म 14 मई 2016 को एम्स्टर्डम, नीदरलैंड में हुआ। फिल्म मीरुथिया गैंगस्टर के लिये सुरेश रैना ने अपनी आवाज भी दी है।

दिल्ली-एनसीआर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए यहां करें क्लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.